11 साल के बच्चे का अपहरण, फिरौती न मिलने पर जान से मारकर फेंका

बिहार में अपराधियों का हौंसला एक बार फिर बढ़ता दिख रहा है. सीवान में 11 साल के बच्चे को किडनैपर पर अपराधियों ने पिता को फोन कर  30 लाख रुपये की रंगदारी मांगी. तय समय पर रंगदारी नहीं दिए जाने पर बच्चे को मार कर बीच सड़क पर लाश फेंक दिया.

घटना सीवान के बच्चा नगर थाना क्षेत्र के नया बाजार के सीताराम नगर की हैं. जहां के बैलहट्टा निवासी कपड़ा कारोबार राजकुमार का 11 वर्षीय पुत्र विष्णु रोज की तरह बुधवार को भी अपने पिता की दुकान के लिए निकला. घर पर मां नहीं थी, वह रक्षाबंधन के लिए मायके गई हुई थी. विष्णु दुकान के लिए निकला पर दुकान पहुंच नहीं पाया. रात को दुकान बंद कर राजकुमार जब अपने घर पहुंचें तो विष्णु के बारे में पूछा. परिजनों ने बताया कि वह तो दुकान के लिए शाम में हीं निकला है. इसके बाद काफी खोजबीन हुई. कुछ पता नहीं चलने के बाद सीवान नगर थाने में गुमशुदगी की प्राथमिकी दर्ज हुई.

अभी पुलिस अनुसंधान कर हीं रही थी कि राजकुमार को फोन कर 30 लाख रुपये की फिरौती की मांग की गई. तय समय पर फिरौती नहीं दे पाने के कारण अपहरणकर्ताओं ने गुरुवार की शाम विष्णु की हत्या कर उसकी लाश बीच सड़क पर फेंक कर भाग गए. विष्णु डाॅन बाॅस्को में पांचवीं कक्षा का छात्र था.

बोरे में लाश मिलने के बाद शहर के व्यवसायियों का गुस्सा भड़क गया और लोगों ने शहर में टायर जलाकर पूरे यातायात व्यवस्था को ठप कर दिया है.

सरदार सिमरनजीत सिंह
About सरदार सिमरनजीत सिंह 690 Articles
जानते तो जरूर होगे मुझे नहीं जानतेे तो कोई बात नहीं अब जान लो........ नाम तो जरूर सुना होगा नहीं सुना तो कोई बात नहीं अब सुन लो..... बिहारी हूं, अपनी धुन में रहता हूं धुन का पक्का नहीं पर मन का सच्चा हूं. पत्रकारिता और लेखन शौक है. बिहार के सासाराम का रहने वाला हूं, कुछ पल गुजार चुका हूं बिहार के हिंदी अखबारों में पर जिंदगी गुजर जाएगी अब बिहारी खबर के पोर्टल पर.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*