About Us

क्या है बिहारी खबर.

बिहारी खबर बिहार का नवोदित क्षेत्रीय न्यूज पोर्टल है .

बिहारी खबर जैसा कि नाम से हीं स्पष्ट है, यहां बिहार की हर बड़ी और संभवतः छोटी खबरे भी खबरिया स्टाईल में पेश की जाएगी. अंदाज थोड़ा हट के होगा लेकिन निष्पक्ष होगा. आज की दौर में जहां मीडिया की साख का सवाल हर जगह गूंज रहा है, वैसे मैं हम आपको निष्पक्ष खबरों की गारंटी देते हैं. यही हमारी यूएसपी होगी. भाषा के मामले में हिंदी, भोजपुरी और हिंग्लिश का मिला जुला प्रभाव आपको देखने को मिलेगा. खबरें पेश करने का हमारा नजरिया सकारात्मक होगा.

राजनीतिक तौर पर हम आपको बिहार की हर छोटी बड़ी गतिविधियों, नेताओं के बयानों और समय समय पर समीक्षात्मक रिपोर्ट रखेंगें.
मनोरंजन, कला संस्कृति और खेल की दुनिया में बिहार में होने वाले खेल कूद, गायन वादन नाट्य नृत्य और चित्रकला जैसी विधाओं से संबंधित खबरें और विभिन्न क्षेत्रों में अपना प्रतिभा का लोहा मनवा रहे बिहारियों का परिचय आपसे समय समय पर करवाते रहेंगें.
खबरों के अलावा हमारे दिलचस्प ब्लाॅग, समीक्षात्मक रिपोर्ट गंभीरता के साथ साथ आलोचनात्मक और व्यंग्यात्मक तरीके से भी प्रस्तुत की जाएगी

बिहारी खबर देगा हर बिहारी को रिपोर्टर बनने का मौका. अगर आपके पास होई खबर हो या हो तस्वीर या वीडियो तो हम उसे करेंगें प्रसारित.

Disclaimer :

बिहारी न्यूज आपको आश्वस्त करना चाहता है कि पोर्टल में लिखे हुए आलेखों से प्रबंधन का सहमत होना आवश्यक नहीं है. यह लेखकों के निजी आलेख हैं, हम सिर्फ उसे प्रसारित करते हैं- किसी भी आलेख पर किसी भी तरह के विवाद की जिम्मेवारी लेखक की है. किसी भी प्रकार के आपत्तिजनक पोस्ट या आलेख को हटाने के लिए हमें ईमेल करें.  newsbihari@gmail.com