पिता ने पटना भेजा था पढ़ने, करने लगा शराब सप्लाई

महंगी बाइक, एडवांस स्मार्टफोन, ब्रांडेड जूते, कपड़े की चाहत ने उतार दिया शराब के धंधे में. पैसा कमाने की आपाधापी में शाॅटकर्ट अपनाने के चक्कर में चढ़ गए पुलिस के हत्थे. यही कहानी है शराब तस्करी में पकड़े गए गौतम गंभीर की.

गौतम पाली का रहने वाला है. बीएससी का छात्र है. पिता ने गांव से पटना बेहतर शिक्षा प्राप्त करने के लिए भेजा था. शास्त्रीनगर थाने के समनपुरा में किराये पर रहता था. वहीं पर कुछ दोस्तों के कहने पर शराब का अवैध धंधा शुरु कर दिया, पर एक दिन भांडा फूट गया. एएसपी राकेश कुमार ने उसके रुम में छापा मारा और 180 बोतल अंग्रेजी शराब और करीब सवा लाख रुपये कैश के साथ धर दबोचा.

एएसपी ने ग्राहक बनकर किया था फोन
गौतम को पकड़ने के लिए पुलिस ने पहले उसका मोबाइल नंबर जुगाड़ किया. स्वयं एएसपी राकेश कुमार ने ग्राहक बनकर काॅल किया ओर दो फुल बोतल की मांग की. रेट को लेकर तोल मोल भी खुब हुआ. बाद में सौदा पट गया और वह जैसे हीं अपने क्लास बैग में शराब रखकर निकला, बाहर सादी वर्दी में इंतजार कर रही पुलिस ने उसे पकड़ लिया.

Rate this post
सरदार सिमरनजीत सिंह
About सरदार सिमरनजीत सिंह 1095 Articles
जानते तो जरूर होगे मुझे नहीं जानतेे तो कोई बात नहीं अब जान लो........ नाम तो जरूर सुना होगा नहीं सुना तो कोई बात नहीं अब सुन लो..... बिहारी हूं, अपनी धुन में रहता हूं धुन का पक्का नहीं पर मन का सच्चा हूं. पत्रकारिता और लेखन शौक है. बिहार के सासाराम का रहने वाला हूं,

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*