वायरल खुलासा 10 : क्या राहुल के साथ दिख रही ये लड़की पोर्न स्टार है ?

सोशल मीडिया पर सक्रिय रहने वाले लोगों को अब यह एहसास होने लगा है कि जो भी चीजें हम देखते या पढ़तें हैं, वह सब सच हो, यह जरुरी नहीं.
कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पिछले दिनों अमेरिका के दौरे पर थें. वहां उनकी मुलाकात कई तरह के लोगों से हुई. कई लोगों ने अपनी तस्वीरें भी राहुल गांधी के साथ खिंचवाई और सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया.

उन्हीं में से एक यह तस्वीर भारतीय सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रही है. जिसमें राहुल गांधी एक लड़की के साथ दिख रहे हैं.  तस्वीर को लड़की ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और कैप्शन लिखा है. लास्ट नाइट विथ द इलाकुवेंट एंड इंसाइटफुल राहुल गांधी.

सोशल मीडिया में इस लड़की को पोर्न स्टार बताया जा रहा है और राहुल गांधी के चरित्र पर भी सवाल खड़े किए जा रहे हैं, साथ हीं लास्ट नाइट शब्द को रहस्यमयी अंदाज में प्रस्तुत किया जा रहा है. यह कहा जा रहा है कि कांग्रेस उपाध्यक्ष अमेरिका में पोर्न स्टार्स के साथ अय्याशी कर  रहे हैं.

क्या है इस तस्वीर और इसमें लिखे कैप्शन का सच  !

जिस लड़की को पोर्न स्टार बताया जा रहा है वो दरअसल पोर्न स्टार नहीं बल्कि स्पेनिश आॅस्ट्रेलियाई अभिनेत्री नतालिया रामोश है. नतालिया के पास अमेरिका की भी नागरिकता है. इनकी कई फिल्में आ चुकी है जिनमें 2007 में यास्मीन और 2013 में डैम्ड ने काफी लोकप्रियता बटोरी थी.

नतालिया ने ये तस्वीर 14 सितंबर को पोस्ट किया था वहीं लास्ट नाइट से उसका तात्पर्य पिछली रात व्यवहार कुशल, वाकपटु एवं प्रतिभाशाली राहुल गांधी के साथ.

न तो ये लड़की पोर्न स्टार है और नहीं इसके लास्ट नाइट शब्द का अर्थ वो है जो प्रचारित किया जा रहा है. इस प्रकार थोड़े से पड़ताल के बाद हीं यह फोटो और खबर दोनों भ्रामक और झूठी साबित हो जाती है.

5 (100%) 1 vote
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here