उपेंद्र कुशवाहा से मुलाकात करने PMCH पहुंचे BJP विधायक

0
565

उपेंद्र कुशवाहा केंद्रीय विद्यालय के मुद्दे को लेकर अनशन पर बैठे हैं. इन्होंने अनशन की शुरुआत मिलर स्कूल ग्राउंड में किया था लेकिन स्वास्थ खराब होने के चलते उन्हेंने पीएमसीएच में भर्ती कराया गया है. विपक्ष के नेता उपेंद्र कुशवाहा से मिलने के लिए पहुंच रहे हैं ऐसे में बीजेपी के विधायक उपेंद्र कुशवाहा से हालचाल जानने के लिए पीएमसीएच पहुंचे हैं.
जदयू और बीजेपी बिहार में भले ही साथ में सरकार चला रहें हो लेकिन बीजेपी के विधायक विपक्षी पार्टियों के गतिविधियों में शामिल होते रहे हैं. ताजा मामला उपेंद्र कुशवाहा और संजय पासवान का है. उपेंद्र कुशवाहा इन दिनों केंद्रीय विद्यालय जमीन को लेकर भूख आंदोलन कर रहे हैं. नीतीश सरकार ने इनकी मांगों को पूरी तरह से खारीज कर दिया है.
आपको बता दें कि जब उपेंद्र कुशवाहा मिलर स्कूल के ग्राउंड में अनशन कर रहे थे तो वहां भी संजय पासवान उनके समर्थन के लिए पहुंचे थे. उसके बाद आज यानी शनिवार को एक बार फिर उपेंद्र कुशवाहा से मुलाकात करने पहुंचे हैं. जहां दोनों नेताओं के बीच मुलाकात हुई है.

उपेंद्र कुशवाहा ने पीएमसीएच में अनशन के दौरान ट्वीट करते हुए नीतीश सरकार पर हम-ला बोला है. उन्होंने ट्वीट करते हुए एक नारा लिखा है जिसमें उन्होंने लिखा है कि जुल्मी कब तक जुल्म करेगा, स्ता के गलियारों से? हर चौक-चौराहा गूंज उठा अब, शिक्षा-सुधार के नारों से! मंत्री रहते स्वीकृत केंद्रीय विद्यालय खुलवाने के लिए जारी अमरण अनशन का आज पांचवा दिन है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here