राजस्थान के राजनीतिक घमासान पर लालू की बेटी ने ये क्या कह दिया ?

राजस्थान में इन दिनों राजनीतिक घमा-सान परवान पर है. सीएम अशोक गहलोत और डिप्टी सीएम सचिन पायलट के बीच जंग सतह पर आ चुकी है. सरकार पर खतरा मंडराने लगा है. सरकार अब गई या तब गई वाली स्थिति बन चुकी है लेकिन इसी मुद्दे पर अब बिहार के पूर्व सीएम और राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद की बेटी रोहिणी आचार्या ने भी अपनी राय ट्वीटर के माध्यम से व्यक्त कर दी है.

हर कोई लालू थोड़ी है

रोहिणी ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर लिखा है कि हर कोई माटी का लालू प्रसाद यादव थोड़ी है. अपने उसूलों पर टिके रहना और फा-सीवादियांं से आखिरी सांस तक ल-ड़ाई लड़ने वाला एक मात्रा योद्धा लालूजी हैं. बिना नाम लिए ज्योतिरादित्य सिंधिया और सचिन पायलट पर निशाना साधते हुए रोहिणी ने कहा कि आजकल के कुर्सी लोभी युवा नेताओं को सीख लेनी चाहिए कि किस तरह से सत्ता की परवाह किए बगैर भी जनता का नेतृत्व किया जा सकता है.

ट्वीटर पर ट्रेंड करता रहा

इसी के साथ रोहिणी ने ट्वीटर पर लर्न फ्रॉम लालू ट्रेंड कराने की अपील की, जिसके बाद काफी समय तक यह ट्रेंड करता रहा. बड़ी संख्या में इस हैशटैग के साथ ट्वीट्स नजर आ रहे हैं. बताते चलें कि रोहिणी आचार्या लालू प्रसाद यादव की दूसरी बेटी हैं जो सिंगापुर में रहती हैं लेकिन भारत और बिहार की राजनीति पर उनके विचार अक्सर सोशल मीडिया पर देखने को मिल जाते हैं. रोहिणी को सोशल मीडिया पर समर्थन भी जोरदार मिलता रहता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here