दरभंगा में छिपे हैं 10 मरकज के विदेशी, छुपाने वाले पर होगी सख्त कार्यवाई

0
831

बिहार में कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए बिहार सरकार पूरी तरह से सतर्क हैं. दिल्ली के निजामुद्दीन के मरकज से बिहार आए लोगों की पहचान कर रही है बिहार सरकार ऐसे में बिहार सरकार ने एक एडवाइजरी जारी कर कहा है कि अगर कोई भी व्यक्ति इन लोगों को अपने घर में रखता है तो उन पर कार्य़वाई होगी. बताया जा रहा है कि दरंभगा में 10 विदेशी के छिपे होने की बात सामने आई है जिसके बाद प्रशासन पूरी तरह से सतर्क हो गई है.

दरभंगा में 10 लोगों के होने की खबर के बाद से दरभंगा पुलिस पूरी तरह से सतर्क हो गई है. बताया जा रहा है कि सभी विदेशी नागरिक दरभंगा में की दिनों तक न सिर्फ रहे बल्कि अलग-अलग मस्जिदों में जाकर चोरी छिपे अपने अभियान को अंजाम देकर निकल गए. निजामुद्दीन की घटना के बाद प्रशासन गंभीर हुआ है. अब दरभंगा पुलिस 10 विदेशी नागरिक के साथ मरगज से आए लोगों की तलाश कर रही है.

इस पूरे मामले को लेकर एसएसपी बाबू राम ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि 10 विदेशी नागरिक दरभंगा पहुंचे थे. जिनकी पूरी जानकारी मिल चुकी है. दरभंगा में इनके आने की सूचना किसी ने नहीं दी थी. ऐसे में जिन्होंने भी इन विदेशियों के रहने-ठहरने और खाने- पीने की व्यवस्था की थी उन सभी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की जाएगी. साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि इन विदेशी नागरिको की वीजा रद्द करने को भी लिखा जाएगा. एसएसपी ने साफ साफ शब्दों में कहा है कि जो लोग प्रशासन की मदद नहीं करेंगे उनके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी.

स्त्रोतः-https://hindi.news18.com/news/bihar/darbhanga-10-jamaatis-who-returned-from-delhis-nizamuddin-markaz-are-hiding-in-darbhanga-brsvn-brvj-2985934.html

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here