राजधानी पटना में नेवी के रिटायर्ड कर्नल के घर हुई 15 लाख की चोरी. जानिए पूरी खबर

0
240

बिहार सरकार भले ही प्रदेश में सुशासन का दावा करते ही लेकिन राजधानी पटना में आए दिन चोरी की घटना मीडिया की खबरों में बनी रहती है. एक नया मामला राजधानी पटना के पाटलिपुत्र के नेहरू नगर मकान नंबर 33 का है जहां बिती रात 5 शातिर चोर ने मकान के ग्राउंट फ्लोर की खिड़की की ग्रिल को काटकर घऱ में घुस गए इस समय घऱ से लोग वहां सोए हुए थे.

शातिर चोरों ने इतनी सावधानी से चोरी की कि घर में सोए परिवार के किसी सदस्य की आंख तक नहीं खुली और चोर घर से चोरी कर फरार हो गए. बताया जा रहा है कि चोरों ने आलमारी से का लॉक तोड़ दिया जिसमें रखे गहने जिसकी किमत 13.5 लाख बताई जा रही है, इसके अलावा डेढ़ लाख रुपये कैस कुल मिलाकर 15 लाख रुपये की चोरी कर चोर फरार हो गए.

अगले सुबह जब रिटायर्ड अधिकारी का परिवार के लोग उठे तो उन्हें अलमारी का लॉक टूटा हुआ मिला और अलमारी के अंदर रखे पैसे वही जेवर गायब दिखे. साथ ही गहनों के बॉक्स जमीन पर फेके हुए पाए फिर उन्होंने देखा की खिड़की की ग्रिल कटी हुए है. जिसके बाद पुलिस को सुचना दी गई, पाटलिपुत्र थाना मामले की जांच कर रही है जिसमें सीसीटीवी फुटेज में पांच शातिर चोर भागते हुए देखे गए है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here