सीवान में एक ही परिवार के 16 सदस्य हुए कोरोना पॉजिटिव, संख्या पहुंची 58

0
472

बिहार में गुरुवार का दिन कोरोना को लेकर काफी अच्छा दिन नहीं रहा है. इस दिन अब तक के सबसे ज्यादा कोरोना के पॉजिटिव मरीजों की पहचान हुई. बिहार में गुरुवार को कोरोना के 19 नए मामलों की पुष्टि हुई है. अब बिहार में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 58 हो गई है. इसके बाद से राज्य में हड़कंप मच गया है. कई जिलों को सील किया जा रहा है और कई जिलों को पूरी तरह से सील कर दिया गया है. बिहार के सीवान में अब तक 27 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं जिसमें से 4 लोग ठीक होकर घर जा चुके हैं. गुरुवार को कोरोना पॉजिटिव होने वालों में सबसे ज्यादा सीवान के ही हैं.

सीवान के एक परिवार में 16 लोगों में कोरोना पॉजिटिव हुए हैं. यह सीवान के रघुनाथ प्रखंड के एक गांव का रहने वाला है. बताया जा रहाहै कि जिस व्यक्ति से इतने लोगों में कोरोना फैला है वह ओमान से वापस आया है. इस परिवार में 12 महिलाओं में कोरोना के लक्षण पाए गए हैं वहीं 4 पुरुषों में कोरोना के लक्षण पाए गए हैं. फिलहाल सभी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वही एक दूसरे परिवार का एक व्यक्ति दुबई से लौट कर आया है. जबकि दो अन्य मालला बेगूसराय से सामने आया है. इनमें से एक व्यक्ति का ट्रैवल हिस्ट्री विदेश से बताया जा रहा है.

अब जिला प्रशासन ने सिवान के एक गांव से 97 लोगों को कोरोना वायरस की जांच के लिए सैंपल लेकर पटना भेजा है. इधर जिला प्रशासन ने सीवान के उस पंचायत को पूरी तरह से सील कर दिया है. यहां डोर टू डोर जांच की जा रही है. ओमान से आए व्यक्तियों के संपर्क में आने वाले लोगों की पहचान की जा रही है. इधर पटना बेगूसराय की सीमा को पूरी तरह से सील कर दिया गया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here