16 साल की टिक टॉक स्टार सिया कक्कड़ ने की खुदकुशी, 11 लाख हैं फॉलोअर्स

0
1053

16 साल की टिक टॉक स्टार सिया कक्कड़ की मौत हो गई है. सिया कक्कड़ का टिक टॉक पर 11 लाख फॉलोअर्स थे. वहीं उनके वी़डियोज इंस्टाग्राम और सनैपचैट पर भी खूब पसंद किया जा रहा है. पुलिस अधिकारी ने कहा कि 24 जून की रात नौ बजे सिया ने अपने घऱ में आत्महत्या की.

 

सिया के मैनेजर ने बताया कि मैनेजर अर्जुन सरीन ने बताया कि ये ज़रूर कोई पर्सनल वजह रही होगी. काम के सिलसिले में तो वो अच्छा ही कर रही थी. कल रात ही मेरी उससे एक प्रोजेक्ट के बारे में बात हुई. वो नॉर्मल साउंड कर रही थी. सिया एक ब्राईट टैलेंट थी.

इधर सेलेब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने सोशल मीडिया पर लिखा है कि 16 साल की स्वीट टिकटॉकर सिया की मौत हो गई है, सुसाइड से. उसके मैनेजर को भी कुछ पता नहीं क्या गलत हुआ कि उसने ये रास्ता अपना लिया. आप उसके वीडियोज़ देखिए और आप पाएंगे कि उसका कॉन्टेंट कितना अच्छा था. ये बहुत दुखी करने वाली बात है कि उसने ये रास्ता चुना. अगर आप डिप्रेस्ड महसूस कर रहे हैं तो प्लीज ऐसा मत करिए. आपको बता दें कि सिया दिल्ली की रहने वाली है. सिया दिल्ली के प्रित विहार की रहने वाली है. उनके डांस के वीडियो को खुब पसंद किया जाता है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here