बिहार BJP मुख्यालय में कोरोना विस्फोट, एक साथ 24 नेता हुए पॉजिटिव

0
656

बिहार में कोरोना की रफ्तार दिन प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है. बिहार में स्थिति भयावह होती जा रही है. इस कड़ी में बिहार बीजेपी के 24 नेता कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. जिन नेताओं को इस बीमारी ने अपनी गिरफ्त में लिया है, उनमें संगठन के महामंत्री नागेंद्र जी, प्रदेश महामंत्री दिनेश कुमार, प्रदेश उपाध्यक्ष राजेश वर्मा, राधा मोहन शर्मा समेत बीजेपी के कई सीनियर लीडर शामिल हैं.

बिहार में इस साल विधानसभा का चुनाव होना है. ऐसे में विधानसभा के चुनाव होने हैं इसको लेकर पार्टी के नेता लगातार अपने दफ्तर में मीटिंग कर रहे थे. बीजेपी की ये बैठक पटना स्थित पार्टी कार्यालय में चल रही है, जिसमें लगातार कई प्रकोष्ठों के नेता भाग ले रहे थे. बिहार में इसी साल के अंत में चुनाव होने हैं, ऐसे में पार्टी के वरीय नेता विधानसभावार वर्चुअल रैली का कार्यक्रम चला रहे हैं. आपको बता दें कि बिहार में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 17 हजार के पार पहुंच चुकी है. सोमवार को प्रदेश में 1100 से ज्यादा कोरोना मरीजों की पुष्टि हुई है. जिसमें से राजधानी पटना में 228 नए मामलों की पुष्टि हुई है. वहीं जदयू के वरीय नेता अजय आलोक समेत परिवार के लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं.

प्रदेश में मंगलवार को कोरोना वायरस को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की अधिकारियों के साथ हाईलेवल की मिटिंग होनी है. इसके बाद फिर से प्रदेश में लॉकडाउन का ऐलान किया जा रहा है. इधर बीजेपी प्रदेश कार्यालय 110 लोगों के सैम्पल की जांच की गई थी जिसमें से 24 लोग पॉजिटिव पाए गए हैं जिसके बाद से चिंता बढ़ गई है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here