40 साल के धोनी दे रहे युवाओं को मात, मुंबई एयरपोर्ट से आई हैरान करने वाली तस्वीर

0
245

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान ‘कैप्टन कूल’ महेंद्र सिंह धोनी लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करते हैं। पिछले साल 15 अगस्त को धोनी ने अंतराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास की घोषणा की थी। इतने बड़े फैसले की घोषणा भी धोनी ने बेहद ही साधारण तरीके से किया, बस एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए। माही हैं ही कमाल के, धोनी अपने फैसलों के लिए ही जाने जाते हैं। धोनी ने अपने करियर में भी कई हैरतंगेज फैसले लिए जिसके लिए वो आज भी याद किए जाते हैं। धोनी भले ही इंटरनेशनल क्रिकेट से रिटायर हो गए हों मगर सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा चर्चा में रहने वाले क्रिकेटरों की सूची में धोनी ही हैं। मगर धोनी खुद सोशल मीडिया पर बहुत कम ही कुछ पोस्ट करते हैं। फैंस उनके एक तस्वीर को देखने के लिए तरस जाते हैं।

एक बार से माही चर्चा में हैं, इस बार किसी विडियो या तस्वीर को लेकर नहीं बल्कि अपनी फिटनेस को लेकर। उनके कुछ नए तस्वीर वायरल हो रहे हैं। धोनी इसमें काफी वजन घटाकर एकदम फिट नजर आ रहे हैं।

माही दे रहे युवाओं को टक्कर

इसी महीने 7 जुलाई को धोनी 40 साल के हो गए। उम्र के इस पायदान पर पहुंचने के बाद भी वो अपनी फिटनेस को लेकर काफी सजग हैं। उनकी फिटनेस को देख आप बिना तारीफ किए नहीं रह पाएंगे। तस्वीर में देखा जा सकता है कि धोनी एकदम स्लिम बॉडी में नजर आ रहे हैं। इसको देखकर तो ऐसा ही लग रहा है कि धोनी 20-21 साल के युवा हैं। अपने क्रिकेट करियर में धोनी टीम में सबसे तेज दौड़ लगाने वाले खिलाड़ी थे। विकेटों के पीछे भी धोनी से ज्यादा फुर्तीले कोई नहीं थे।


बता दें, हाल ही में एमएस धोनी को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था। वो सिंगर राहुल वैद्य की शादी में शामिल होने के लिए वहां पहुंचे थे। एयरपोर्ट पर खींची गई उनकी तस्वीर फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।
इससे पहले अपने 40वें जन्मदिन पर धोनी परिवार और दोस्तों संग रांची स्थित अपने फार्महाउस पर पहुंचे थे। इससे जुड़ी कुछ तस्वीर उनके दोस्तों और फैंस ने सोशल मीडिया पर शेयर किया था जो खूब वायरल हुआ था। उससे पहले वो परिवार और दोस्तों के साथ शिमला घूमने गए थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here