लॉकडाउन के नियमों का नहीं किया पालन, दुल्हा-दुल्हन समेत 43 लोग कोरोना संक्रमित

0
366

देश में कोरोना का कहर जारी है. देश के कई राज्यों में कोरोना के संक्रमण को रोकने के लिए एक बार फिर से लॉकडाउन का ऐलान किया गया है. लेकिन इसके बाद भी लोग लॉकडाउन के नियमों का पालन नहीं कर रहे हैं और घरों से निकल कर भीड़ लगा रहे हैं. इसका परिणाम यह हो रहा है कि देश में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या में प्रतिदिन इजाफा हो रहा है.

कोरोना संक्रमण का एक ऐसा ही मामला सामने आया है केरल के कासरगोड से जहां एक शादी समारोह में सरकार की ओर से जारी गाइडलाइन का पालन न कर शादी समारोह में शामिल होना लोगो के लिए घातक साबित हुआ है. शादी के दौरान ही घऱ में आए मेहमानों का स्वास्थ्य खराब होने लगा उसके बाद से उन्हें अस्पताल ले जाया गया. आपको बता दें कि इस शादी समारोह में दुल्हा दुल्हन सहित 43 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं.

बताया जा रहा है कि केरल के कासरगोड में एक शादी समारोह में लॉकडाउन के गाइडलाइन से ज्यादा लोग शामिल हो गए थे. शादी समारोह के दौरान ही कई लोगों को सांस लेने में परेशानी होने लगी जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उन सभी लोगों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई. इसमें दुल्हा-दुल्हन समेंत 43 लोग कोरोना की चपेट मे आ गए थे. इस खबर के बाद से लोगों में हड़कंप मच गया. इसके बाद से दुल्हन के पिता खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.

बिहारी न्यूज आप सभी लोगों से निवेदन करता है कि ऐसी किसी भी समारोह में जाने से बचे. लॉकडाउन के नियमों का पालन करें. सरकार की तरफ से जारी किए गए गाइडलाइन का भी पालन करें. बाहर निकलते समय मुंह में मास्क लगाएं एक दूसरे से दूरी बना कर बात करें. बाहर से घऱ आने के बाद हाथ धोये. सैनिटाइजर का इस्तेमाल करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here