चैन से सोता था पूरा परिवार जब एक के बाद एक निकले 50 जहरीले सांप तो उड़ गए होश

0
208

बिहार में कोरोना और बाढ़ का खतरा पहले से ही मंडरा रहा है. ऐसे में लोगों को बाढ़ में जान जाने का डर भी समा रहा है. बारिश के कारण सांप-बिच्छू घऱ में पनाह ले रहे हैं. ऐसे में अब लोगों के मन में एक डर समा रह है. ऐसी ही एक घटना बेतिया में एक घर में सामने आई है. जहां एक ही घर से एक के बाद एक 50 से अधिक सांप निकले जिसके बाद से पूरे शहर में हड़कंप मच गया है.

यह घटना बेतिया के नगर परिषद के झिलिया मोहल्ले का है जहां जलजमाव के कारण एक दिन मे एक दर्जन से अधिक जहरीला सांप मिलने से दहशत का मााहौल कायम हो गया तो वहीं गौनाहा थाना क्षेत्र के तारा बसवरीया गांव में इदल गुरों के घऱ में 50 के करीब कोबरा निकलने से गांव में दहशत है. इधऱ ग्रामीणों ने बताया कि इंदल गुरो के घऱ मे एक सांप निकला जिसे घर के लोगों ने मार दिया. उसके बाद बिल से एक के बाद एक सांप निकलने लगा. इंदल गुरो ने बताया कि सांप के निकलने से पूरा परिवार दहशत में है. कभी भी अनहोनी की घटना हो सकती थी, इसलिए सांपों को मार कर दफना दिया गया है.

इस पूरे मामले को लेकर रेंजर सुनील कुमार पाठक ने बताया कि सोशल मीडिया पर वायरल हुआ फोटो और वीडियो को संज्ञान में लेकर उक्त स्थल पर वकर्मियों की टीम को भेजा गया है. सांपों को मारने की यह अमानविय घटना है. घटना को अंजाम देने वालों लोगों पर वन अधिनियम के तहत कार्रवाई की जाएगी. बेतिया शहर के झिलिया इलाके पिछले दो दिनों के अन्दर एक दर्जन से अधिक विषैले सांप निकल चुके हैं, जिसे मोहल्लेवालों ने पकड़ कर वन विभाग के हवाले कर दिया हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here