66 वे नेशनल अवार्ड में कीर्ति सुरेश जीती “बेस्ट एक्ट्रेस अवार्ड”

0
683

66 वे नेशनल अवार्ड में बेस्ट एक्टर पुरस्कार संयुक्त रूप से आयुषमान खुराना और विक्की कौशल किया हैं वहीँ एक्टिंग में अपना लोहा मनवाने वाली कीर्ति सुरेश ने महानति फ़िल्म में अपनी बेस्ट एक्टिंग करने के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का अवार्ड जीती हैं. उनकी टैलेंट और उनके जादू को साऊथ फिल्मों में देखा जा सकता है। मलयालम फिल्म प्रोड्यूसर सुरेश कुमार और एक्ट्रेस मेनका की वे बेटी हैं. तमिल, तेलुगू और मलयालम फिल्मों में उनकी एक्टिंग का लोहा माना जाता है. महानति बायोग्राफिकल ड्रामा एक्ट्रेस सावित्री की जिंदगी पर बना है. सावित्री का किरदार कीर्ति ने निभाया है. इसमें दुलकर सलमान, समांथा और विजय देवराकोंडा ने अहम रोल निभाए थे.

सैयद अब्दुल रहीम की बायोपिक होने जा रही है.बॉलीवुड फ़िल्म में कीर्ति अपना डेब्यू कर सकती हैं. एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर ने कीर्ति को नेशनल अवॉर्ड जीतने पर बधाई दी साथ ही बताया कि कीर्ति उनके पिता बोनी कपूर के अगले प्रोजेक्ट का हिस्सा होने जा रही हैं. रिपोर्ट के अनुसार, इस फिल्म में अजय देवगन हैं
2018 में वे एक ही साल में 8 फिल्में कीं हैं उनकी एक्टिंग की शुरुआत बचपन में चाइल्ड एक्टर के तौर पर हुई. टी वी शो भी कीं. उसके बाद उन्होंने पायलट और कुबरेन फ़िल्म में भी नजर आयीं। साल 2013 में मलयालम फिल्म गीताजंलि में उनका लीड रोल था. रिंग मास्टर, रेमो, नेनू लोकल, सरकार, नेनू सैजाला जैसी कई फिल्मों में भी उन्हें देखा गया. कीर्ति अपनी फ़िल्म में लगातार बेहतरीन परफॉर्मेंस दे रही है जिससे उनकी लोकप्रियता में काफी इजाफा हुआ. साल ही कीर्ति की 8 फिल्में रिलीज हुई थीं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here