बिहार में कोरोना का कहर जारी, राजधानी पटना में लगा 7 दिनों का लॉकडाउन

0
730

राजधानी पटना में कोरोना मरीजों की संख्या में तेजी से इजाफा हो रहा है. राजधानी पटना में कोरोना के बढ़ते खतरे को देखते हुए लॉकडाउन का ऐलान किया गया है. आपको बता दें कि इससे पहले भागलपुर में 5 दिनों के लिए लॉकरडाउन का ऐलान किया गया है. अब सात दिनों के लिए राजधानी पटना मे लॉकडाउन का ऐलान किया गया है.

राजधानी पटना में एक बार फिर से एक सप्ताह के लॉकडाउन की घोषणा की गई है. इधर पटना के जिलाधिकारी कुमार रवि ने कोरोना वायरस की रोकथाम के लेकर एक बड़ा फैसला लिया है. कोरोना संक्रमण के बढ़ने मामले को देखते हुए जिलाधिकारी ने बुधवार को अधिकारियों के साथ हुई बैठक की. इस बैठक में 7 दिनों के लिए पटना में लॉकडाउन की घोषणा की गई है. आपको बता दें कि 10 जुलाई से लेकर 16 जुलाई तक यानी कि एक हफ्ते के लिए यह लॉकडाउन की घोषणा की गई है.

आपको बता दें कि पटना में पिछले 24 घंटे में 65 इलाकों में 255 नए मामले मिले हैं. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की भीतीजी, पटना मेयर का बेटा, भाजपा विधायक गायत्री देवी की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है. आपको बता दें कि रेलवे हाजीपुर मुख्यालय के मुख्य कार्यालय अधीक्षक समेत 3 लोगों की कोरोना से मौत हो गई है. भागलपुर में भी बढ़ते संक्रमण को लेकर जिलाधिकारी प्रवण कुमार ने अगले पांच दिनों तक लॉकडाउन लगाने का फैसला किया है. 9 जुलाई को सुबह 6 बजे से 13 जुलाई तक जिले में लॉकडाउन रहेगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here