बिहार में ठंड का कहर जारी, ठंड से अबतक 9 लोगों की हुई मौत

0
458

बिहार में ठंड का कहर लगातार जारी है. बिहार में शीतलहर और कोहरे से जनजीवन पर इसका बूरा असर पड़ा है. अब ठंड से मौत का सिलसिला भी शुरू हो गया है. रविवार को शिवहर में ठंड से तीन लोगों की मौत हो गई तो वहीं वैशाली और नवादा में दो लोगों की मौत हुई है वहीं छपरा और कैमूर में एक एक लोगों की मौत हुई है. इधर शिवहर में तीन लोगों की मौत हुई है इसके साथ ही प्रदेश में ठंड से मौत होने वालो की संख्या 7 पहुंच गई है.

वहीं दूसरी और वैशाली में कड़ाके की ठंड से कई लोगों की जान चली गई है. लोग ठंड से बचने के लिए अलाव जला रहे हैं. इधर नवादा में भी दो लोगों की मौत की खबर सामने आई है. जिसमें पहले बताया गयाकि इन दोनों की मौत शराब पिने से हुई वहीं बाद में बताया गया कि इनकी मौत ठंड लगने से हुई है. इन दोनों के बारे में बताया जा रहा है कि ये खलिहान में सो रहे थे तभी रात में इनकी तबीयत बिगड़ गई जिसके बाद इनकी मौत हो गई है.

 

इधर ठंड लगने से एक दूसरी मौत की घटना कैमूर के सेवरी नगर से सामने आई है जिसमें नहर किनारे झोपड़ी में सो रहे एक परिवार के बच्चे की मौत हो गई है. बताया जा रहा है कि छपरा में भी ठंड से मरने वालों की सूचना मिली है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here