भागलपुर में दिनदहाड़े बंधन बैंककर्मी से 98 हजार की लूट

0
427

प्रदेश में अपराधियों का मनोबल बढ़ता जा रहा है. आए दिन चोरी की घटना बढ़ती जा रही है. भागलपुर के मधुसूदनपुर थाना क्षेत्र के बड़ी दिग्घी रोड में मंगलवार दोपहर बाइक सवार तीन अज्ञात हथियार बंद बदमाशों ने बंधन बैंक कर्माचारी से 98 हजार 705 रुपये लूट कर फरार हो गए.

घटना के तुंरत बाद पीड़ित बैंक कर्मचारी अमर कुमार ने फौरन मधुसूदनपुर थाना पहुंचकर घटना की जानकारी दी. घटना सुनकर थानाध्यक्ष मनीष कुमार दल बल के साथ दिग्घी रोड पहुंचे और मामले की छानबीन की.

पीड़ित ने बताया कि तीन अज्ञात बाइक सवार बदमाश बाइक से सीधे उनका पीछा करते हुए दिग्घी रोड तक आए उसके बाद उन्होंने बाइक की चाभी छीनकर जंगल मे फेंक दिया और बैग में रखा 98 हजार 705 रुपये लूट कर फरार हो गए.

मासिक निरीक्षण के लिए मधुसूदनपुर थाना पहुंचे सिटी एसपी एसके सरोज को जब इस घटना की जानकारी मिली तो उन्होंने घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की तहकीकात की और थानाध्यक्ष को जल्द से जल्द बदमाशों को गिरफ्तार करने का निर्देश दिया. थानाध्यक्ष ने बताया कि बैंक कर्मी की लिखित शिकायत पर तीन अज्ञात के विरुद्ध मामला दर्ज किया गया है. जल्द बदमाशों को गिरफ्तार किया जाएगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here