अररिया में 35 लोगों से भरी नाव पलटी, ग्रामीण चला रहे थे नाव

0
100

प्रदेश की बड़ी खबर अररिया से आ रही है जहां परमार नदी में 35 लोगों से भरी एक नाव पलट गई है. इस घटना के बारे बताया जा रहा है कि कुछ लोग नदी से तैरकर निकल गए है तो वहीं कुछ लोगों का अभी तक पता नहीं चल पाया है.बताया जा रहा है कि यह घटना महिषाकोल झमटा घाट की है.

इस पूरे मामले को लेकर बताया जा रहा है कि नाव की जितनी झमता थी उससे कही ज्यादा लोग इस पर सवार थे. इतना ही नहीं इस नाव पर साइकिल के साथ ही मोटर साइकिल भी सवार था. जिसके कारण यह हादसा हुआ है. अभी तक नाव के बारे में कोई पता नहीं चल पाया है. घटना की जानकारी मिलने के बाद भारी संख्या में लोग वहां पहुंच गए हैं.

इस घटना की सूचना जब प्रशासनिक अधिकारियों को पहुंचा तो मौके पर सदर एसडीपीओ पुष्कर कुमार, सीओ समेत कई अधिकारी मौके पर पहुंच चुके हैं. इस पूरे घटना के बारे में बताया जा रहा है कि झमटा गांव में एक व्यक्ति के निधन होने के बाद उसके अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए नाव पर लोग सवार होकर पुरंदाहा, डोरोया और मुरबल्ला के लोग ढमटा आ रहे थे. इस घटना के बारे में यह भी बताया जा रहा है कि इस नाव को गांव के लोग ही चला रहे थे. नदी जब तेज धार में गई तो वह बहने लगी उसके बाद यह नाव पलट गई.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here