एक दूल्हे ने एक ही साथ दो दुल्हन के साथ लिए सात फेरे, वीडिया वायरल

0
671

प्रेम की आपने कई कहानियां सुनी होगी. लेकिन इस युवक ने वो कर दिखाया जिससे उसने अपनी प्रेमिका के साथ अपने घर परिवार के लोगों को भी खुश कर दिया. जहां इस युवक ने अपनी प्रेमिका से था उस लड़की से भी एक साथ कर ली जिसे घऱ वालों ने पंसद किया था. एक मंडप एक दूल्हा और दो दुल्हन. इस युवक ने दोनों ही दुल्हल के साथ सात फेरे लिए. और शादी की सारी रस्में पूरी की. यह वीडिया सोशल मीडिया पर खुब वायरल हो रहा है.

आपको बता दें कि यह पूरा मामला बैतुल जिले के घोडाडोंगरी ब्लॉक के केरिया गांव का है. इसी गांव का रहने आदिवासी युवक जिसका नाम संदीप उईके है. वह भोपाल में रहकर पढ़ाई करता था जहां उसे होशंगाबाद जिले की एक लड़की से प्रेम हो गया. इधर घर वालों ने उस युवक की शादी घोडाडोंगरी तहसील के कोयलारी गांव की एक युवती से तय कर दी थी. इसके बाद से घर में विवाद बढ़ने लगा. इस विवाद को दूर करने के लिए तीनों परिवार के लोगों ने समाज में पंचायत बुलाई. इसमें निर्णय लिया गया कि यदि दोनों लड़कियां युवक के साथ रहने के लिए तैयार हैं तो दोनों की शादी इस लड़के से करा दी जाए. इस पर दोनों लड़कियां तैयार हो गई है.

इस पूरे घटनाक्रम को लेकर घोड़ाडोंगरी के उपाध्यक्ष मिश्रीालल परते ने बताया कि केरिया गांव के युवक ने दो युवतियों के साथ सात फेरे लिए हैं. तीनों परिवारों ने मिलकर समाज के वरिष्ठ लोगों के साथ बैठकर निर्णय लिया है. युवक की शादी दोनों युवतियों की मर्जी से हुई है. इधर तहसीलदार घोडाडोंगरी मोनिका विश्वकर्मा ने बताया कि हमारी द्वारा ऐसी किसी शादी की परमिशन नहीं दी गई है. बिना परमिशन की शादी हुई है. पटवारी को भेजकर मामले की जांच करा रहे हैं.

स्त्रोतः-https://hindi.news24online.com/india/a-groom-marries-two-brides-both-are-girlfriend/25565/

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here