16 गो-लियां खाकर जिंदा युवक ने अनंत सिंह पर लगाया गंभीर आरोप

0
1192

बिहार में इस साल के आखिर में होने वाले पंचायत चुनाव से पहले गो-लियों की आवाज सुनाई देने लगी है. पटना जिला के बाढ़ अनुमंडल में बेखौफ अपराधियों ने ताबड़तोड़ गो-लियां चलाया. आपको बता दें कि बाढ़ जिले के भदौरा थाना के बकमा गांव में 7 अगस्त की सुबह सुबह अपराधियों ने रघुनाथ नाम के एक युवक को 16 गो-लियां मारी लेकिन गनीमत रही कि उस युवक की जान बच गई है.

बताया जा रहा है कि रघुनाथ को सभी गोलियां हाथ पैर में लगी है जिसके कारण वह अभी तक बचा हुआ है. वर्तमान में उसका इलाज पटना पुलिस के अभिरक्षा में चल रहा है. घटना के बाद घायल रघुनाथ को बाढ़ के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां से उसका एक वीडियो वायरल हो हुआ जिसमें उसने अनंत सिंह पर आरोप लगा रहा है. इसके साथ ही कई और नजदीकियों के बार में भी बता रहा है. आपको बता दें कि इससे विधायक अनंत सिंह पर एके-47 मामले में जेल मं बंद हैं.

इस पूरे मामले को लेकर बोलते हुए घायल रघुनाथ ने कहा कि छोटन सिंह, बुल्लू सिंह, कुंदन सिंह, रंजन सिंह, दीपक, माया शंकर पांडेय, अमित, बिट्टू, रंजन के अलावा जहानाबाद के मुन्ना सिंह का नाम उसने लिया है. साथ ही इस घटना का कारण पंचायत चुनाव बताया जा रहा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here