आज कुशवाहा कह देंगे NDA को बाय-बाय, मोतिहारी में होने वाले सम्मलेन पर टिकी सबकी नजर

0
145

पिछले काफी दिनों से रालोसपा को लेकर राजग में काफी घमासान मचा हुआ है. केन्द्रीय राज्य मंत्री व उपेन्द्र कुशवाहा को लेकर कहा जा रहा है कि अब कुशवाहा बुधवार को एनडीए से अलग होने की घोषणा कर सकते है. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार गुरुवार को बगहा में हुए RLSP के चिंतन शिविर के दूसरे दिन के समापन के बाद पार्टी सुप्रीमो उपेंद्र कुशवाहा ने RLSP के सदस्यों के सहमति से एनडीए से बाहर होने का मन बना लिया है .

बता दे कि गुरुवार को मोतिहारी में होने वाली एक रैली में रालोसपा नेता उपेन्द्र कुशवाहा संबोधित करेंगे. इस दौरान बताया चर्चा है कि उपेन्द्र कुशवाहा एनडीए से निकलने की औपचारिक घोषणा कर सकते है. पिछले 48 घंटों से इसको लेकर जारी पार्टी के चिंतन शिविर का फलाफल भी लगभग यही रहा। पार्टी के अधिकांश नेताओं, राष्ट्रीय कार्यसमिति और कोर कमेटी ने भी इसपर सहमति जता दी है।

विश्वसनीय सूत्रों से मिल रही जानकारी के अनुसार उपेन्द्र कुशवाहा अब बहुत जल्द केद्रीय मंत्री के पद से भी इस्तीफा दे सकते है. गुरुवार को होने वाले इस कार्यक्रम पर बिहार के सभी नेताओं की नजर टिकी हुई है . बताया जा रहा है कि रालोसपा प्रमुख अब बहुत जल्द महागठबंधन में शामिल हो सकते है .

  • 69
  •  
  •  
  •  
  •  
    69
    Shares
Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here