आखिर क्यूँ उड़ाया कृष्णा ने सुपरस्टार खेसारी लाल यादव का मज़ाक

0
627

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव का अंदाज़ ही कुछ ऐसा है कि लोग उनकी एक्टिंग तो दूर, उनके गाने एवं डांस के भी दीवाने है. उनके कई गाने तो ऐसे है जो लोगों की ज़ुबान पर कुछ इस तरह बैठ गए है कि चाहे कोई भी मौका हो उनके गाने ज़रूर सुनने को मिल जाते है लेकिन अभी हाल ही में खेसारी लाल यादव का कृष्णा अभिषेक (जो की बहुत मशहूर कॉमेडियन है) ने मज़ाक उड़ा दिया.

मीडिया से बातचीत के दौरान कृष्णा ने बताया कि भोजपुरी सिनेमा के कई हस्तियों से उनकी बहुत अच्छी बातचीत है. लगभग सारे भोजपुरी सितारे चाहे वो मनोज तिवारी हो या कोई और उनसे उनका बहुत नजदीकी रिश्ता रहा है खासकर उन्होंने बताया कि रवि किशन से तो उनका आपसी संबंध बहुत अच्छा है और अक्सर वो उनके घर उनसे मिलने भी जाया करते है.

मीडिया ने तभी उनसे यह सवाल किया कि अभी हाल ही में मशहूर भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव पर स्टेज शो और बाद में उनकी गाड़ी पर जो पथराव हुआ था उसके बारे में वो क्या कहना चाहते है तो कृष्णा ने कहा कि ये तो अच्छी बात है कि ये तो अच्छी बात है कि पब्लिक इस तरह से करती है और इसका मतलब तो ये है कि वो बहुत बड़े स्टार बन गए है क्यूंकि पत्थर पड़ने से लोग उनके पीछे  इधर उधर भागे गिरेंगे और इसके साथ ही उन्होंने कहा कि जहाँ तक बात है उनके गारी टूटने की तो वो उन्हें नै गाडी लाकर दे देंगे.हालाँकि कृष्णा ने ये सारी बातें मजाक में कही थी और उन्होंने कहा कि उन्हें इस खाब्वर के बारे में कोई जानकारी नहीं थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here