बिहार गृह विभाग के अपर मुख्य सचिव आमिर सुबहानी कोरोना पॉजिटिव, रहेंगे होम क्वारंटीन

0
321

बिहार में कोरोना की रफ्तार तेजी से बढ़ रहा है. अब इसके चपेट में राजनेता से लेकर अधिकारी तक आने लगे हैं. प्रशासनिक महकमे में कोरोना की दस्तक के बाद से प्रदेश में हड़कंप मच गया है. प्रदेश के गृह विभाग के अपर मुख्य सचिव आमिर सुबहानी भी कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं. इसके साथ ही ये भी खबर है कि सूबे के मुख्य सचिव सेल में कोरोना का संक्रमण फैल चुका है. मिली जानकारी के अनुसार सेल के सेल के 5 कर्मी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं.

इधर पटना समाहरणालय में कोरना ने दस्तक दे दी है. इधर पटना सचिवालय में भी कोरोना ने दस्तक दे दी है. पटना समाहरणालय में 14 कर्मी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. जिनमें 9 क्लर्क और 5 सुरक्षाकर्मी शामिल हैं. इन सभी लोगों को आइसोलेशन वार्ड में रखा गयाहै. मंगलवार को बिहार बीजेपी कार्यालय में कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि हुई है. नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव की माने तो बीजेपी कार्यालय में 75 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गये हैं. इनमें संगठन के महामंत्री नागेंद्र जी, प्रदेश महामंत्री दिनेश कुमार, प्रदेश उपाध्यक्ष राजेश वर्मा, राधा मोहन शर्मा समेत बीजेपी के कई सीनियर लीडर शामिल हैं.

स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी ताजा अपडेट के मुताबिक 1432 लोग कोरोना पॉजिटव मिले हैं. इसके साथ ही राज्य में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 18853हो गई है. विभाग ने बताया कि राज्य के कई जिलों से ये नए मामले सामने आये हैं. स्वास्थ्य विभाग की ओर से जो नियमित अपडेट जारी की गई है, उसके मुताबिक पिछले 24 घंटे में राज्य के अंदर 9 और लोगों की मौत हो गई. इसके साथ ही बिहार में अब तक 134 लोगों की मौत कोरोना वायरस के कारण हो गई है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here