अब इस भोजपुरी सुपरस्टार की बेटी करने जा रही है बॉलीवुड में एंट्री

0
591

भोजपुरी फिल्म के सुपरस्टार रवि किशन की बेटी रीवा शुक्ला भी अब अभिनय के क्षेत्र में कदम रखने वाली है। निर्माता नितिन मनमोहन ने उन्हें अभिनय के क्षेत्र में उतरने का पहला मौका दिया है। नितिन मोहन की आगामी फिल्म ‘सब कुछ मंगल है’ से अपने बॉलीवुड करिअर की शुरुआत कर रही है। खबरों के अनुसार पद्मिनी कोल्हापुरी के बेटे प्रियांक भी उनके साथ इस फिल्म से डेब्यू करेंगे।

रीवा ने बताया कि वो अमेरिका में थी जब उनके पिता रवि किशन के दोस्त मोईन बेग का फ़ोन आया और उन्होंने ही उन्हें इस बात की खुशखबरी दी। यह जानकर रीवा काफी खुश हुई। संयोग की बात तो यह है कि मशहूर भोजपुरी सुपरस्टार रवि किशन ने भी निर्माता नितिन मोहन के फिल्म ‘आर्मी’ से ही बॉलीवुड में अपनी पहचान बनायी थी और अब उनकी बेटी रीवा भी नितिन मोहन की ही फिल्म से अपने एक्टिंग करिअर की शुरुआत करने जा रही है।

रवि किशन को भी जब यह बात पता चली तो वो भी बहुत खुश हुए और उन्होंने कहा कि रीवा का पूरा बचपन उन्हें फिल्मों में अभिनय करते देखकर ही गुज़रा है और वो बहुत टैलेंटेड भी है, उन में जन्म से ही एक एक्टर पनपता है और उन्हें यह विश्वास है कि अगर वो पूरी मेहनत से बॉलीवुड में काम करती रही तो एक दिन ज़रूर सफल अभिनेत्री के रूप में सामने नज़र आएंगी।

  • 67
  •  
  •  
  •  
  •  
    67
    Shares

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here