बिहार के अभिमन्यु ने “अक्षय” के फिल्म में पाया मुख्य किरदार

0
1153

39 वर्षीय अभिनेता अभिमन्यु सिंह ने हाल ही में रोहित शेट्टी की फिल्म हासिल की है, जहां वह अक्षय कुमार के साथ मुख्य विरोधी की भूमिका निभा रहे हैं। ‘सूर्यवंशी’ नामक फिल्म 2020 में सिनेमाघरों में प्रदर्शित होने की उम्मीद है। मूल रूप से बिहार का रहने वाले यह अभिनेता, इस फिल्म की शूटिंग के लिए पहले से ही मुंबई में है।

हमें फोन पर सूचित करते हुए, अभिमन्यु ने बताया, मैं सेट पर एक अच्छा समय बीता रहा हूँ। अक्षय और रोहित दोनों मुझे स्टंट करने में मदद कर रहे हैं। उन्होंने आगे कहा, “जब रोहित शेट्टी ने मुझे इस फिल्म के लिए साइन किया, तो मैं पहली बार उनके और अक्षय के साथ काम करने के लिए वास्तव में उत्साहित था। दोनों महान लोग हैं और मैं उनके साथ शानदार समय बिता रहा हूं। अक्षय बहुत मददगार हैं और हमेशा स्टंट के साथ मेरा मार्गदर्शन करते हैं। हमने एक बहुत अच्छा बंधन विकसित किया है। फिल्म में सारा अली खान और नीना गुप्ता भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।”

अभिमन्यु को आखिरी बार श्रीदेवी अभिनीत फिल्म मॉम में देखा गया था। अभिनेता, जो एक सक्रिय थिएटर कलाकार भी हैं, ने कई तमिल फिल्मों में अपनी सूक्ष्मता साबित की है। उन्होंने कहा, “रोहित शेट्टी को 2017 में रिलीज़ हुई फिल्म ‘Theeran’ में मेरा अभिनय पसंद आया। उनका मानना था कि मैं ‘सूर्यवंशी’ में एक बुरे व्यक्ति की भूमिका को सही ठहराऊंगा। मुझे खुशी है कि वह अब तक मेरे प्रदर्शन से संतुष्ट हैं।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here