बिहार के लाल संभालेंगे लंदन में अंडर-16 टुर्नामेंट में भारतीय टीम की कमान

0
1182

लंदन (London) में होने वाले अंडर-16 (U-16 Indian Team) टीम के मैच के लिए भारतीय टीम का चयन हो गया है. इस टीम में कप्तानी का जिम्मा बिहार के शानदार खिलाड़ी अभिषेक कुमार यादव (Abhishek Kumar Yadav) को दिया गया है. अभिषेक कुमार यादव को अंडर-16 भारतीय टीम का कप्तान बनाया गया है. इस सीरीज की शुरुआत 6 मई से लंदन में शुरू होगी और इस सीरीज का समानपन 20 मई होगा.

लंदन में होने वाले मैच भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच होना है. जिसके लिए भारतीय टीम का चयन किया गया है. अंडर-16 टीम के लिए 20 सदस्य टीम की घोषणा की गई है. जिसमें अभिषेक कुमार को भारतीय टीम का कप्तान बनाया गया है. चयन किए गए खिलाड़ियों को 1 मई तक चेन्नई में रिपोर्ट करना है. उसके बाद टीम 2 मई को लंदन के लिए रवाना हो जाएगी. बिहार के इस खिलाड़ी का अंडर-16 भारतीय टीम में चयन होने पर बिहार के लिए गौरव की बात है.

आपको बता दें कि अभिषेक बिहार के गोपालगंज जिले के रहने वाले हैं. इन्होंने अपने क्रिकेट जीवन की शुरुआत मीरगंज से शुरु की थी. अंडर-16 भारतीय टीम के कप्तान बनाए जाने के बाद से उनके गांव में खुशी की लहर हैं. उनके जानने वाले दोस्त और रिस्तेदार उनके घर आकर बधाई दे रहे हैं. अभिषेक ने कहा है कि उनका सपना है की वह भारतीय टीम के लिए खेले.

लंदन में होने वाले अंडर-16 टूर्नामेंट में चयनित भारतीय टीम

अभिषेक कुमार यादव(कप्तान) बिहार
रवि रेड्डी (उप कप्तान) हैदराबाद
राहुल सिंह, उत्तरप्रदेश
रमन कुमार, पंजाब
विजय सिंह, उत्तर प्रदेश
आसिफ खान, असम
रुचिर मिश्रा, मध्यप्रदेश
कारन कुमार, राजस्थान
अनिल कुमार, उत्तर प्रदेश
मोनू राव, आंध्रप्रदेश
पंक कुमार, दिल्ली
शिवम कुमार, महाराष्ट्र
अमन कुमार, उत्तर प्रदेश
करीम जैन, केरला
अदुल वाहिद, हैदरावाद
जावेद अली, हैदरावाद

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here