अमरेंद्रधारी सिंह के राज्यसभा उम्मीदवार बनने पर अभ्यानंद ने खुद को सुपर-30 से किया अलग

0
611

बिहार के पूर्व डीजीपी रह चुके अभयानंद ने पद से रिटायर होने के बाद बच्चों को IIT की तैयारी कराते थे, पर अब अभयानंद ने खुद को “अभयानंद सुपर 30″ से अलग कर लिया है. इस बात की जानकारी खुद उन्होने ही सोशल मीडिया के जरिए सबको दी है. अभयानंद ने अपने फेसबुक पेज पर लिखते हुए कहा है कि ” मैं मूलतः एक शिक्षक हूं और अपने जीवन काल में जब कभी भी किसी ने मेरी सेवा लेनी चाहिए, मैंने कभी ना नहीं की लेकिन इस शर्त के साथ की सहयोगी कहीं से भी मेरे नाम का कोई राजनीतिक उपयोग नहीं कर सकें.


अभयानंद सुपर 30 के कर्ता धर्ता अब एक राजनीतिक दल के साथ परोक्ष रूप से जुड़ गए है, फिर इस स्थिति में चल रहे ‘अभयानंद सुपर 30’ के नाम से खुद का नाम हटा रहा हूं


अब सवाल ये उठता है कि उन छात्रों का क्या होगा जो अभयानंद सुपर 30 में पढ़ाई कर रहे हैं. अमरेंद्रधारी सिंह उनके कोचिंग से लेकर रहने-खाने का खर्च उठा रहे थे. वे अभी भी इस काम को जारी रखने के लिए तैयार हैं. बस अब अभयानंद पढाने के लिए तैयार नहीं है. हालांकि अभयानंद ने डायरेक्टली य़े नहीं कहा है लेकिन ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है की, जब वो अपने नाम को ही अलग कर रहे हैं तो मतलब यही निकाला जा सकता है कि वे इस संस्थान को छोड़ रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here