दुर्घटनाग्रस्त BJP नेता के बोल -‘दुर्घटना के बाद पार्टी ने जो किया, अब मुझे कोई और आकांक्षा नहीं रह गई’

बिहार के भागलपुर जिला के भाजपा जिलाध्यक्ष रोहित पांडे पिछले दिनों दुर्घटना के शिकार हो गए थे ,जिसके बाद उन्हें गंभीर हालत में जयप्रकाश नारायण अस्पताल शास्त्रीनगर पटना में भर्ती कराया गया। इस घटना में गम्भीर रूप से घायल भाजपा नेता रोहित पांडे अभी भी अस्पताल में भर्ती है। उनसे मिलने के लिए भाजपा के दिग्गज नेता अस्पताल पहुंचे। राज्य के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी सहित पार्टी के तमाम वरिष्ठ नेता ने अस्पताल में जाकर भाजपा जिलाध्यक्ष रोहित पांडे से उनका हालचाल जाना।

भाजपा के वरिष्ठ नेताओं द्वारा एक जिलाध्यक्ष को इतना ख्याल रखने से रोहित पांडे भाव विभोर हो गए। उन्होंने इस सम्बन्ध में कहा कि मेरी दुर्घटना होने के बाद जब मै अस्पताल में भर्ती हुआ तब से पार्टी के बड़े बड़े नेताओं ने आकर मेरा हालचाल पूछा है। उन्होंने कहा कि पार्टी ने मेरे लिए इतना कुछ कर दिया है कि मै पार्टी के इस ऋण को कभी चुका नहीं सकता। उन्होंने कहा कि पार्टी ने मेरे लिए इतना कुछ कर दिया है कि अब मेरी कुछ भी आकांक्षा नहीं रह गई है।

बता दें कि भागलपुर भाजपा के जिलाध्यक्ष रोहित पांडे कुछ दिन पूर्व पार्टी की मीटिंग में शामिल होने जा रहे थे तभी वो दुर्घटना के शिकार हो गए थे जिसमे उनके जांघ की हड्डी(फीमर) टूट गई थी और शरीर के अन्य हिस्सों में भी गंभीर चोटें आयी थी। पटना के शास्त्रीनगर के अस्पताल में भर्ती रोहित पांडे ने बिहारी न्यूज़ के साथ हुई विशेष बातचीत में बताया कि इस हालात में पार्टी ने उनका बहुत ख्याल रखा है और पार्टी के इस प्यार को वो आजीवन नहीं भूल सकते है। रोहित पांडेय ने बातचीत के दौरान अपने क्षेत्र की जनता को धन्यवाद देते हुए कहा कि मै आज जीवित हूँ तो ये मेरी जनता के प्यार और आशीर्वाद का नतीजा है। उन्होंने पार्टी के लोग और भागलपुर की जनता के प्रति विशेष आभार प्रकट किया है।

बता दें कि भाजपा नेता रोहित पांडे ने छात्रजीवन से ही राजनीती शुरू की थी। विद्यार्थी जीवन में उन्होंने ABVP से जुहद कर राजनीति की शुरुआत की थी ,उसके बाद उन्होंने राष्ट्रीय स्वंयसेवक संघ में भी स्वंयसेवक के रूप में बहुत दिनों तक महत्वपूर्ण जिम्मेदारियों का निर्वहन किया। रोहित पांडे ने भारतीय जनता युवा मोर्चा में भी कई वर्षों तक काफी सक्रीय रहे है। वर्तमान में रोहित पांडेय एक समाजसेवी के तौर पर काम करते है और भाजपा के जिलाध्यक्ष के जिम्मेदारियों को संभाल रहे है।

भाजपा नेता ने बताया कि दुर्घटनाग्रस्त होने के बावजूद भी वो अपने क्षेत्र की जनता के संपर्क में है और उनके हित में काम कर रहे है। सोशल मीडिया के जरिए अपने कामो का निष्पादन कर रहे है और अपने सहयोगी और मित्रो की सहायता से क्षेत्र से जुड़े हुए है। हालांकि अभी उन्हें अस्पताल में ही रहना होगा क्योकि डॉक्टर ने सलाह दी है कि वो अभी बेड से नहीं उठ सकते है। रोहित पांडे ने कहा कि जैसे ही अस्पताल से इजाजत मिलेगी वो अपने जनता के बीच तुरंत उपस्थित होंगे।

भागलपुर भाजपा के जिलाध्यक्ष रोहित पांडे से हुई विशेष बातचीत देखे इस वीडियो में

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here