एक्शन के फुल मूड में CBI: ब्रजेश ठाकुर को लेगी रिमांड में

0
377

मुजफ्फरपुर में हुए महापाप अब CBI के हाथों हैं जो अब पूरे एक्शन के मूड में हैं. गुरवार को यह भी खबर आयी हैं की CBI Ex-Minister श्रीमती मंजू वर्मा के पति को भी समन जारी कर सकती हैं. CBI अब ब्रजेश ठाकुर के ऊपर भी दबाव बनाने के पूरे मूड में हैं और ब्रजेश ठाकुर को रिमांड में लेने के लिए कोर्ट में अर्ज़ी भी दे दी गयी हैं.

बताया यह जा रहा है की CBI ब्रजेश ठाकुर की मेडिकल रिपोर्ट भी मंगवा ली हैं क्यूंकि उन्हें सक है की ब्रजेश अपने स्वास्थ्य का बहाना बना रहा हैं. आपको यह भी बता दे की CBI ने ब्रजेश ठाकुर के सारे बैंक खाते seize कर दिए हैं और उसकी सम्पति की जांच भी चल रही हैं. मालुम हो की इससे पहले राज्य सरकार ने ब्रजेश ठाकुर के एनजीओ जिसका नाम सेवा संकल्प व विकाश समिति था उसे भी ताला लगा दिया था और इसके साथ साथ सरकार ने संस्था से जुड़े सारे बैंक खातों की जांच के साथ उसे सील करने का भी निर्देश जारी कर दिया हैं.

उधर बुधवार को पेशी के लिए ले जाए जाने के दौरान जन अधिकार पार्टी की एक महिला कार्यकर्ता ने ब्रजेश ठाकुर के ऊपर काली स्याही फेंक दिया था. उधर ब्रजेश अपने सफाई में यह कह रहा हैं की बालिका गृह की एक भी लड़की ने उसके खिलाफ बयान नहीं दिया हैं और इसलिए वो सीधे तौर पर आरोपी नहीं हैं.

  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
Loading...
[Copy]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here