अभिनेत्री ऐश्वर्या राय और उनकी बेटी आराध्या की रिपोर्ट आई निगेटिव, अस्पताल से मिली छुट्टी

0
943

कोरोना वायरस भारत समेत विश्व में तवाही मचा रहा है. कब कौन इस वायरस की चपेट में आ जाए कहना मुश्किल है. देश में एक दिन में 50 हजार संक्रमित मरीजों की संख्यां पहुंच गई है. बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन का परिवार कोरोना की चपेट में आ गया था. अब जो खबर आ रही है उसमें अभिनेत्री ऐश्वरर्या राय और उनकी बेटी आराध्या को नानावटी अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है. इन दोनों के 10 दिनों तक अस्पताल में ऱखा गया उसके बाद इनकी रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद इनको डिस्चार्ज कर दिया गया है.

आपको बता दें कि 11 जुलाई को अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन को रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. इसके बाद से 12 जुलाई को ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी आराध्या की भी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. हालांकि जया बच्चन की रिपोर्ट्स निगेटिव थीं. ऐश्वर्या और आराध्या दोनों में लक्षण नहीं थे और उन्हें एसिम्पटोमिक बताया जा रहा था. इसके चलते उन्हें घर पर ही आइसोलेट किया गया था लेकिन इसके बाद ऐश्वर्या में कुछ लक्षण उभरने लगे थे जिसके बाद दोनों मां-बेटियों को अस्पताल में भर्ती कराया था.

वहीं 11 जुलाई को ही अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई थी. उस समय बताया गया था कि अभिषेक बच्चन को हल्का बुखार था तो वहीं अमिताभ बच्चन को सांस लेने में परेशानी हो रही है. इसके बाद दोनों अस्पताल में जांच के लिए गए जहां दोनों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद से महानायक के फैंस उनके स्वस्थय होने की दुआ कर रहे हैं. कई जगहों पर बिग बी और उनके बेट की अच्छी सेहत के लिए लोगों ने व्रत, उपवास और हवन भी कर रहे हैं. अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन ने भी डॉक्टर्स और अपने फैंस का आभार जताया है और मुश्किल समय में साथ निभाने के लिए उन्हें शुक्रिया अदा किया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here