मशहूर अदाकारा रेखा की तरह सफल हैं उनकी छह बहनें, जानिए उनके प्रोफेशन…

0
7324

गुजर चुका है और फिल्म जगत में समय के साथ ही नए अभिनेता और अभिनेत्री का धमाल है, बावजूद इसके बॉलीवुड की महान अदाकारा रेखा का जादू और एक्टिंग के दीवाने अब भी हैं, ना केवल आम लोग बल्कि खुद बॉलीवुड भी रेखा के अदाओं का कायल है।

अभिनेत्री रेखा की जिंदगी से जुड़े कई बातों से लोग वाकिफ हैं। चाहे पर्सनल जिंदगी हो या प्रोफ़ेशनल जिंदगी, फैन अपने पंसदीदा अभिनेता और अभिनेत्री से जुड़े तमाम किस्से से वाकिफ होने के लिए बेताब रहते हैं। तो आइए आज हम आपको बता रहे हैं उनकी पर्सनल जिंदगी से जुड़े कुछ दिलचस्प बातें ।


रेखा बड़े परिवार से हैं और वे एक खुशहाल परिवार में पली बढ़ी हैं। रेखा अपने फिल्मी करियर में काफी ऊंचाईयों को छुई हैं, उसी तरह उनकी छह बहनें भी अपने अपने करियर में सफल हैं। वे कम उम्र से ही फिल्मी जगत में कदम रखा और सफलता को हासिल करती चली गईं। उन्होंने हमेशा अपने बहन कि भी मदद की और उनकी सभी बहनें भी जीवन में सफल हैं। उनके पिता तमिल फिल्म के एक मशहूर हस्ती अपने समय में रह चुके हैं। उनके पिता जैमिनि गणेशन ने तीन शादियां की थीं। पहली पत्नी से चार बेटी और दूसरी से दो बेटी हुईं। रेखा और राधा उनके दूसरी पत्नी की बेटी है। वहीं तीसरी पत्नी से दो संतान हुए। एक पुत्री विजया चामुंडेश्वरी और पुत्र सतीश।
रेखा के संबंध अपने पिता के साथ कुछ ठीक नहीं थे। मगर उनके सभी भाई और बहनों के साथ मेल मिलाप और प्यार हमेशा ही रहा। जया श्रीधर, नारायणी गणेशन, विजया चामुंडेश्वरी, रेवती स्वामीनाथन, राधा उस्मान सैयद और कमला सेल्वराज ये सभी रेखा की बहनें हैं। उनकी सबसे बड़ी बहन रेवती स्वामीनाथन, यूएस में डॉक्टर हैं। कमला सेल्वराज भी भारत की प्रसिद्ध डॉक्टर हैं । चेन्नई में उनका अस्पताल है। उनकी तीसरी बहन नारायणी गणेश लीडिंग न्यूजपेपर की प्रतिष्ठित जर्नलिस्ट हैं। उनकी सगी बहन राधा वे भी फिल्म में सफल अभिनेत्री रही हैं। विवाह के बाद उन्होंने फिल्मों में काम करना बंद कर दिया। लगभग उनकी सभी बहनें अपने प्रोफेसनल जिंदगी में प्रतिष्ठित हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here