बिहार में एक बार फिर अधिकारीयों का हुआ तबादला, गृह मंत्रालय ने जारी की लिस्ट

0
231

बिहार विधानसभा चुनाव से पहले काफी तेजी से तबादला किया जा रहा है। कई दफे भारी संख्या में अधिकारीयों का तबादला हाल ही में किया गया है।


गृह विभाग ने एक बार फिर से सूचना जारी कर अधिकारीयों का तबादला किया है। गृह विभाग के तरफ से ट्रांसफर की अधिसूचना जारी कर दी गई है। गृह विभाग के जारी किये गए अधिसूचना के अनुसार 7 अपर पुलिस अधीक्षक का तबादला हुआ है। केंद्रीय पुलिस बल से प्रतिनियुक्त अपर पुलिस अधीक्षक स्तर के अधिकारीयों का तबादला किया गया है। इन्हें विभिन्न आवश्यक क्षेत्रों में भेजा गया है जहां ये अपने तरीके से कार्यों को देख रेख कर संचालित करेंगे।

मधेपुरा के श्री आलोक कुमार को नवादा से वैशाली भेजा गया है। सीतामढ़ी के श्री दुर्गेश कुमार वर्तमान में रोहतास में कार्यरत थे जिन्हें अब औरंगाबाद भेजा गया है। रोहतास के श्री राजेश कुमार सिंह वर्तमान में औरंगाबाद में कार्यभार संभाल रहे थे जिन्हें अब गया जिला में भेजा गया है। वहीँ सोनभद्र से श्री सत्य प्रकाश मिश्रा को नालंदा से रोहतास जिले में ट्रांसफर किया गया है। देवघर के श्री हिमांशु शेखर गौरव मोतिहारी में कार्य संचालन कर रहे थे जिन्हें अब नवादा भेजा गया है। जमुई के श्री सूर्य कांत सिंह का ट्रांसफर वैशाली से नालंदा में किया गया है। औरंगाबाद के श्री कुमार ओम प्रकाश सिंह का तबादला गया से मोतिहारी जिले में हुआ है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here