BJP प्रवक्ता का बड़ा बयानः आदित्य ठाकरे और संजय राउत का हो नारको टेस्ट

0
81

सुशांत सिंह राजपूत को लेकर राजनीति तेज हो गई है. महाराष्ट्र सरकार की तरफ से सांसद संजय राउत बिहार पुलिस और बिहार सरकार पर आरोप लगा रहे हैं तो इधर अब बिहार की तरफ से भी बीजेपी ने कमान संभाल लिया है. संजय राउत के खिलाफ सुशांत के परिवार के लोगो ने भी कड़ी प्रतिक्रिया दी है.

सुशांत मामले में बोलते हुए बीजेपी के प्रवक्ता निखिल आनंद ने शिवसेना के मुख्य पत्र सामना में छपे आलेख पर नाराजगी जताते हुए कहा है कि महाराष्ट्र में गुंडागर्दी है और यही कारण है कि सुशांत मामले से जुड़े तथ्यों-सबूतों को मिटाया जा रहा है. बीजेपी प्रवक्ता ने कहा कि सामना का आलेख सुशांत की मृतआत्मा के चरित्रहनन का घटिया प्रयास है. उन्‍होंने यह भी कहा है कि दिशा सालियान की फाइल डिलीट करने के बाद अब उसके कपड़े फ़ोरेंसिक जांच के लिए भेजे जा रहे हैं. बताया जा रहा है कि इसके बाद से कई राज खुलकर सामने आ सकते हैं. बताया तो यह भी गया है कि जिस समय दिशा की मौत हुई थी उस समय उनके शरीर पर कपड़े नहीं थे.

बीजेपी के प्रवक्ता ने आरोप लगाते हुए कहा है कि सुप्रीम कोर्ट में आरोपियों के पक्ष में उद्धव सरकार, बॉलीवुड माफिया और कांग्रेस खुलकर उतर चुकी है. महाराष्ट्र सरकार की हरकत देखिए कि जो मामले की जांच के लिए मुंबई गई बिहार पुलिस की टीम के खिलाफ प्रॉक्सी केस करवा रही है. उन्होंने कहा कि ऐसे में सिर्फ सीबीआई और सुप्रीम कोर्ट से ही सुशांत को न्याय मिलने की उम्मीद है. निखिल ने कहा कि मामले की जांच कर रही सीबीआई इस केस में संजय राउत और आदित्य ठाकरे से पूछताछ करे. साथ ही उनका नारको टेस्ट भी जरूर करे. निखिल ने कहा कि ऐसे वक्त में जब आरोपियों के पक्ष में कांग्रेस उतर ही गई है, तो इस मामले में राहुल-प्रियंका गांधी भी अपना स्पष्टीकरण दें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here