जानिए, आखिर क्यों JDU तय समय पर कराना चाहती बिहार विधानसभा चुनाव ?

0
277

बिहार में इस साल विधानसभा का होना है. ऐसे में विधानसभा चुनाव को लेकर विपक्ष और विपक्ष आमने सामने हैं एक तरफ जहां बीजेपी और जदयू तय समय पर विधानसभा चुनाव कराने के पक्ष हैं तो वहीं राजद के साथ महागठबंधन के साथी इसका विरोध कर रहे हैं. ऐसे में जदयू के प्रवक्ता राजीव रंजन ने कहा है कि नई सरकार राज्य के विकास के लिए और अधिक काम कर सके.

JDU प्रवक्ता ने कहा कि बिहार में विधानसभा चुनाव अपने समय पर होने चाहिए, ताकि नई सरकार राज्य के विकास के लिए और अधिक काम कर सके। जदयू सांसद ने कहा कि यह सुनिश्चित करना हमारी ज़िम्मेदारी है कि चुनाव समय पर हों राजीव रंजन ने कहा कि बिहार सरकार पर कोरोना संक्रमण और बाढ़ को लेकर जो आरोप लगाये जा रहे हैं वो बेबुनियाद हैं. उन्होंने कहा कि कोरोना क्रमित मरीजों के लिए अस्पतालों में 5000 बेड की बनाए गए हैं. साथ ही राज्य में प्रतिदिन 20 हजार लोगों के सैंपल की जांच का लक्ष्य भी निर्धारित किया गया है.

बिहार बाढ़ की स्थिति और चलाये जा रहे बचाव कार्य को लेकर बोलते हुए उन्होंने कहा कि बाढ़ के मामले में जो एसओपी पिछले महीने जारी किया गया था, उसी के अनुसार काम किया जा रहा है और राहत शिविरों और आपदा प्रबंधन पर भी कार्य किया जा रहा है.

इधर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश कुमार पर आरोप लगाते हुए कहा है कि राज्य में सरकार सोई हुई और जनता परेशान है. जनता को अभी राशन की जरूरत है और सरकार में बैठे लोग उन्हें भाषण पिला रहे हैं. लोग जान बचाने की तरकीब सोच रहे, सरकार चुनाव जीतने की. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से आग्रह किया है कि उनके पास हेलीकाप्टर है, वह बाढ की स्थिति का जायजा लें तो पता चलेगा लोग किस हालत में फंसे हुए हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here