CM नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव के बाद कांग्रेस के इस नेता ने बताया अपने आप को CM उम्मीदवार

0
550

बिहार में भले ही कोरोना वायरस का संक्रमण तेजी से फैल रहा हो, लेकिन बिहार की राजनीति भी तेज हो गई है. प्रदेश की राजनीनि में चुनाव को लेकर सुगबुगाहट तेज हो गई है. राजनीतिक पार्टियां सोशल मीडिया पर आरोप प्रत्यारोप का दौर जारी है.

शनिवार को कांग्रेस के एक नेता की तरफ से पटना के मुख्य चौराहों पर एक बड़ा पोस्टर लगाया गया है. जिसमें पार्टी के नेता संजीव कुमार सिंह को बिहार का अगला मुख्यमंत्री का उम्मीदवार बताया गया है. इस पोस्टर में जिस नेता का नाम लिखा गया है. वे खुद को कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय नेता बता रहे हैं. उस पोस्टर पर एक नंबर भी लिखा गया है. साथ ही उस पोस्टर के माध्यम से लोगों से अपील की गई है कि इन्हें बिहार का अगला मुख्यमंत्री बनाएं और कांग्रेस को बिहार में जिताएं.

शुक्रवार राजद द्वारा गोपालगंज मामले को लेकर नीतीश सरकार को घेरने की कोशिश की गई थी. विपक्ष ने नीतीश सरकार पर गोपालगंज मामले को लेकर कई आरोप लगाए. सरकार को अपराधियों के संरक्षण देने की बात कही गई है. आपको बता दें कि शुक्रवार को राजद परिवार द्वारा गोपालगंज में पीड़ित परिवार से मिलने की इजाजत मांगी गई थी. लेकिन सरकार ने इजाजत देने से मान कर दिया था. इसके बाद से रालोसपा और हम का भी बयान आया जिसमें उन्होंने राजद के ऊपर आरोप लगाया कि वे निश्चित समय पर आंदोलन करते हैं. प्रदेश में इस तरह के कई मामले हुए हैं लेकिन तेजस्वी यादव कही नहीं गए. उन्होंने यह भी कहा कि आपको महागठबंधन के सभी साथियों को बुलाना चाहिए था.

स्त्रोतः-https://www.jagran.com/bihar/patna-city-congress-leader-given-open-challenges-to-cm-nitish-kumar-and-tejashwi-yadav-tells-himself-as-cm-candidate-20329371.html

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here