JDU के बाद अब RJD ने जारी किया पोस्टर, लिखा- नई सोच नया बिहार, युवा सरकार अबकी बार

0
207

बिहार में इस साल होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीति तेज हो गई है. प्रदेश में कोरोना का कहर जारी है इसके बाद भी सभी राजनीतिक पार्टियों ने चुनावी लड़ाई में कमर कसना शुरू कर दिया है. इधर राजनीतिक पार्टियों के द्वारा आरोप प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया है. इन्हीं राजनीति के बीच में राजद ने पोस्टर जारी किया है. जिसमें तेजस्वी की तस्वीर के साथ लिखा है नई सोच नया बिहार, युवा सरकार अबकी बार.

राजद के द्वारा जारी किए गए पोस्ट से पहले जदयू ने भी पोस्टर जारी किया था. इस पोस्टर ने जदयू ने लिखा था कि विकसित बिहार नीतीश कुमार. उसके जवाब में तेजस्वी सेना ने अपना पोस्टर जारी किया है. तेजस्वी यादव ने अपने पोस्टर के माध्यम से नीतीश सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा है कि अब नीतीश सरकार पुरानी हो गई है. अब आप नई सोच को मौका दें या मिलना चाहिए.

आपको बता दें कि बिहार में चुनाव की आहट मिलते ही पोस्टवार शुरू हो गया था. इस साल के शुरूआत में ही राजद और जदयू के बीच में पोस्टरवार शुरू हो गया था. जो कि आज तक जारी है. पिछले दिनों जदयू ने एक पोस्टर जारी किया ता जिसमें लालू यादव के जन्मदिन के दिन एक पोस्टर जारी किया गया था जिसमें उन्होंने लालू यादव के शासन काल का जिक्र किया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here