रघुवंश बाबू के निधन के बाद लालू यादव के स्वास्थ्य पर पड़ा असर, ब्लड शुगर गड़बड़ाया

0
176

प्रखर समाजवादी नेता रघुवंश प्रसाद सिंह के निधन के बाद लालू यादव के स्वास्थय पर असर पड़ा है. बताया जा रहा है कि लालू यादव काफी दुखी है. वे अब ज्यादा लोगों से बातचीत नहीं कर रहे हैं. लालू यादव का इलाज कर रहे डॉक्टर उमेश प्रसाद ने बताया कि लालू यादव के काफी जुड़े हुए थे रघुवंश बाबू वे अस्पताल में कई बार लालू यादव से मिलने आए थे.

रघुवंश प्रसाद सिंह के निधन के बाद सबसे ज्यादा दुख लालू यादव को है. लालू यादव का इलाज कर रहे डॉक्टर उमेश प्रसाद ने बताया कि लालू प्रसाद का ब्लड प्रेशर तो ठीक है लेकिन ब्लड शुगर लेवल में उतार चढ़ाव जारी है. ऐसे में लालू यादव को करीब 10 तरह की दवाएं दी जा रही है. उन्होंने यह भी कहा है कि किडनी के भी मरीज है ऐेसे में भोजन में भी सावधानी बरतने की जरूरत है.

रघुवंश बाबू के चले जाने की खबर जब लालू यादव को मिला तो वे स्तब्ध रह गए थे. लालू यादव पूरी तरह से शोक में डुब गए थे. बताया तो यह भी जा रहा है कि लालू यादव किसी से बात नहीं कर रहे थे. एक दम अकेले में चुपचाप बैठे रहे. आपको बता दें कि रघुवंश बाबू ने पार्टी से इस्तीफा की चिट्ठी राजद सुप्रीमो को भेजी थी जिसके बाद लालू यादव ने इसे मानने से इंकार कर दिया था. और एक भावनात्मक चिट्ठी लिखे थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here