राजीव त्यागी की मौ’त के बाद संबित पात्रा पर भड़के लोग

कल कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता राजीव त्यागी की मृत्यु हो गई. मृत्यु की वजह दिल का दौरान पड़ना बताया जा रहा था. दिल के दौरे से कुछ देर पहले ही वह आज तक न्यूज चैनल पर एक टीवी डिबेट शो में कांग्रेस का पक्ष रख रहे थें. दरअसल राजीव त्यागी जन्माष्टमी होने की वजह से टीका लगाकर बहस में हिस्सा ले रहे थें. किसी बात पर तीखी बहस हो रही थी कि भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने राजीव त्यागी पर बेहद तीखे आरोप लगाते हुए कह दिया कि टीका लगाना है तो दिल में लगाओ. माथे पर टीका लगा लेने से कोई हिंदू नहीं हो जाता.

संबित पात्रा ने राजीव त्यागी को इस डिबेट में जयचंद तक करार दे दिया और कहा कि जयचंदों ने हमारे घर को लूटा है. अरे, नाम लेने में शर्म कर रहे हो. वो घर जला रहे हैं और यहां जयचंद नाम तक नहीं ले पा रहे हैं. बताओ कि घर किसने जलाया है. हालांकि त्यागी बीच बीच में कहते हैं कि मैं जवाब देना चाहता हूं. एक वीडियो और भी वायरल हो रही है जिसमें डॉक्टर यह कह रहे हैं कि राजीव त्यागी को टीवी डिबेट के दौरान ही दिल का दौरा पड़ गया था.

दिलचस्प बात तो यह है कि इस डिबेट शो के एंकर रोहित सरदाना थें और रोज संघ परिवार के जानकार बन कर आने वाले संगीत रागी को इस डिबेट में राजनीतिक विश्लेषक बना दिया गया था. सोशल मीडिया पर अब लोगों का गुस्सा शांत होने का नाम हीं नहीं ले रहा है. कई यूजर्स त्यागी के असामयिक निधन के लिए संबित पात्रा पर आरोप लगा रहे हैं. कई यूजर्स फेसबुक और ट्वीटर पर पात्रा के वीडियो शेयर कर रहे हैं और उन्हें गिरफ्तार करने की मांग भी कर रहे हैं.

पात्रा ने राजीव त्यागी को टीका लगाने पर गद्दार और जयचंद तक कह दिया. एक यूजर ने तो यहां तक लिख दिया कि जब सुशांत सिंह राजपूत की आत्मह त्या के लिए रिया चक्रवर्ती को आरोपी बताया जा सकता है तो राजीव त्यागी की मौत के लिए संबित पात्रा को क्यों नहीं ?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here