अगर आप भी देने जा रहे है BPSC PRELMS परीक्षा तो जरुर पढ़ लें ये खबर

0
1237

आगामी 16 दिसंबर (रविवार) को बिहार लोक सेवा आयोग (BPSC) की 64वीं संयुक्त प्रारंभिक प्रतियोगिता परीक्षा (पीटी) सूबे के 35 जिलों में 808 केंद्रों पर होने वाली है. इस परीक्षा के लिए आयोग ने तैयारी पूरी कर ली है. इस परीक्षा में शामिल होने के लिए कुल 4.71 लाख से अधिक अभ्यर्थियों का प्रवेश पत्र वेबसाइट (www.bpsc.bih.nic.in) पर अपलोड कर दिया गया है।

रखे इस बात का ख्याल 

आयोग ने परीक्षा में किसी भी तरह की समस्या उत्पन्न न हो इसके लिये खास व्यवस्था की है. किसी भी हालत प्रश्न लीक और वायरल न हो इसके लिए सभी परीक्षा केन्द्रों के संबधित जिलाधिकारिओं को विशेष सतर्कता बरतने का आदेश दिया गया है. इस दौरान परीक्षा कक्ष में किसी भी तरह के इलेक्ट्रोनिक वस्तुए जैसे मोबाइल,घडी ले जाना वर्जित है.

परीक्षा 16 दिसंबर को एक पाली में ली जानी है जिसके लिए परीक्षा कक्ष में एंट्री का एक निश्चित समय है, इसलिए 11 बजे तक आप परीक्षा केंद्र पर पहुच के केंद्र सुनिश्चित कर ले. निर्धारित अवधि के बाद किसी भी अभ्यर्थी को केंद्र में प्रवेश नहीं मिलेगा। इस दौरान किसी भी हालत में परीक्षा कक्ष से बाहर निकलने की अनुमति तबतक नही मिलेगी जबतक परीक्षा समाप्त न हो जाए.

 

  • 636
  •  
  •  
  •  
  •  
    636
    Shares
Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here