अहम बैठक के दौरान पुलिस अधिकारी के सोये रहने पर DIG का फूटा गुस्सा। …..

0
587

बिहारी न्यूज़ डेस्क :दुर्गा पूजा को लेकर बिहार की राजधानी पटना में सोमवार को पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों के बीच महत्वपूर्ण सिक्योरिटी बैठक हुई, इस बैठक के दौरान कई पुलिस अधिकारी सोते नजर आए थें। जब सारा नजारा न्यूज़ में आया तब इस पर पटना के डीआईजी (सेंट्रल रेंज) राजेश कुमार ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि जो पुलिस वाले सो रहे थे वे नाइट ड्यूटी कर के आये थे।

 

वे बहुत थके हुए थे क्योंकि वे लगातार 24 घंटों से सोये नहीं थे।इसमें उनकी कोई गलती नहीं है ना ही उनका कोई दोष है। वे जागरूक थे परन्तु थकावट की वजह से हो सकता है की दो -तीन झपकी ले ली हो। आखिर वो भी इंसान है।दुर्गा पूजा को शांतिपूर्वक होने के लिए पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों की एक महत्वपूर्ण ब्रीफिंग की बैठक बापू सभाघर में बुलायी गयी थी।जहा ये सारा वाक्य हुआ।

 

ये बैठक पटना के बापू सभाघर में बुलायी गयी थीं।इस बैठक में पटना के कमिश्नर, डीआईजी से लेकर एसएसपी और सभी सिटी एसपी मौजूद थे. इस बैठक में त्योहारी सीजन में पटना में लॉ एंड ऑर्डर को बनाये रखने पर चर्चा होनी थी , पर इन अफसरो को सोने से फुरसत मिले तब ना , इतनी महत्वपूर्ण बैठक में कई पुलिस वाले सरेआम सोते नजर आये. इन अफसरों की सोती हुई सारी वाक्या कैमरे में कैद गयी. जो जल्दी ही वायरल हो गया. वीडियो में कई पुलिस वाले खर्राटा भरते नजर आ रहे हैं. वीडियो वायरल होते ही सारे प्रसाशनिक विभागों में खलबली मच गयी।

  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here