इन शहरों के लिए पटना से हवाई यात्रा हो गई आसान , जानिए कब होगी आवागमन

0
308

लॉकडाउन और कोरोना संक्रमण के बढती रफ़्तार को देखते हुए हवाई कंपनियों ने कम से कम विमान संचालन का फैसला लिया था, अब जब कोरोना संक्रमण के दर में कमी आई है तो एक बार फिर से विमानों की संख्या भी बढ़ने लगी है, हवाई कम्पनियाँ अब नई फ्लाइटो की संख्या बढ़ा भी रही है.
जी हाँ जैसा की लो कॉस्ट कैरीयर स्पाइसजेट ने सीधे पटना से सूरत, कोलकाता और बेंगलुरु की  फ्लाइट शुरू करने का फैसला लिया था.

वहीँ अब पटना- कोलकाता की फ्लाइट सोमवार यानि आज से शुरू हो रही है यह फ्लाइट सप्ताह के तीन दिन सोमवार, बुधवार और शुक्रवार को उड़ान भरेगी. जबकि पटना से बागडोगरा के बीच सप्ताह के चार दिन मंगलवार, गुरुवार, शनिवार और रविवार को उड़ान भरेगी.

इसके अलावा आपको बता दे की पटना से दिल्ली होते हुए अजमेर, कांडला और श्रीनगर के लिए स्पाइसजेट की कनेक्टिंग फ्लाइट शुरू होने वाली है. और वहीँ पटना से बेंगलुरु होते हुए मेंगलुरु के लिए भी कनेक्टिंग फ्लाइट शुरू होने वाली है. जहाँ पटना-कांडला, पटना-अजमेर और पटना-मेगलूरू के बीच कनेक्टिंग फ्लाइट रोजाना है. जबकि पटना-श्रीनगर के लिए सिर्फ रविवार को फ्लाइट नही मिल सकती, बाकि के 6 दिन उपलब्ध होगी.

आपको बता दे की पटना से कोलकाता जाने के लिए आपको पटना से दोपहर 3 बजकर 40 मिनट में फ्लाइट मिलेगी, वही कोलकाता से पटना आने के लिए आपको कोलकाता से 4 बजकर 50 मिनट में फ्लाइट मिलेगी. वही पटना से बागडोगरा के लिए 3 बजकर 5 मिनट में फ्लाइट उपलब्ध होगी. वही बाग़डोगरा से पटना के लिए 5 बजकर 55 मिनट में फ्लाइट उड़न भरेगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here