अमिताभ, अभिषेक के बाद अब ऐश्वर्या और उनकी बेटी आराध्या की कोरोना रिपोर्ट आई पॉजिटिव

0
640

बच्चन परिवार में अब चार लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. बीएमसी के असिस्टेंट कमिश्नर विश्वास मोटे ने बताया कि बच्चन परिवार में 4 लोगों को कोरोना वायरस पाया गया है. उन्होंने बताया कि जया बच्चन जोकि काफी उम्र दराज हैं उनकी रिपोर्ट निगेटिव आई है. ऐश्वर्या आराध्या अभिषेक और अमिताभ इन चारों को भर्ती कराया गया है. आपको बता दें कि चारों लोगों को नानावती अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

शनिवार देर रात अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन कि रिपोर्ट पॉजिटिव होने के बाद उन्हें नानावती अस्पताल में भर्ती कराया गया था. अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन की स्थिति स्थिर बताई जा रही है. इन दोनों के कोरोना होने के बाद आज जो रिपोर्ट आई है उसमें ऐश्वर्या और उनकी बेटी आराध्या का कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. जिसके बाद से इन्हें भी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

अमिताभ बच्चन के घर को कंटेंनमेंट जोन में परिवर्तित कर दिया गया है. अमिताभ बच्चन जो कि आरोग्य सेतु एप के ब्रांड एंबेस्डर हैं खुद कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. अमिताभ बच्चन कोरोना अपने एप के माध्यम से लोगों को कोरोना से बचाब के बारे में बता रहे हैं. इसके सात ही मास्क लागने की सलाह दे रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here