चंद्रिका राय ने दिए संकेत, ऐश्वर्या राय इनके खिलाफ उतर सकती है चुनावी मैदान में

0
172

बिहार में इस साल होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर सियासी घमासान जारी है. राजनीतिक पार्टियों के नेता एक पार्टी से दूसरी पार्टी में आ जा रहे हैं. आज यानी की गुरुवार को लालू यादव के समधी चंद्रिका राय ने राजद को छोड़कर जदयू का दामन थाम लिया. जिसके साथ ही राजद के दो और विधायकों ने जदयू की सदस्यता ले ली है. जिसके बाद से कहा जा रहा है कि जदयू द्वारा राजद में बड़ी सेंधमारी हुई है. ऐसे में अब यह भी संकेत मिल रहे हैं कि तेजप्रताप यादव की पत्नी भी चुनावी मैदान में उतरने वाली है. ऐसे में अब देखना यह है कि अगर वह चुनाव लड़ी तो उनको कौन सी विधानसभा की सीट मिलेगी.

इधर चंद्रिका राय ने संकेत दिए हैं कि ऐश्वर्या राय चुनाव मैदान में उतर सकती है. बताया तो यह भी जा रहा है कि तेजस्वी या तेजप्रताप में जो भी चुनाव मैदान में उतरेंगे उसके खिलाफ चुनावी मैदान में ऐश्वर्या नजर आएंगी. आपको बता दें कि तेजप्रताप यादव वर्तमान में वैशाली जिले के महुआ विधानसभा के विधायक है तो वहीं तेजस्वी यादव इसी जिले के राघोपुर सीट से विधायक हैं.

तेजप्रताप यादव और ऐश्वर्या राय की शादी के मात्र छः महीने के अंदर ही अनबन शुरू हो गया थाऔर अब स्थिति यहां तक आ गई की दोनों को तलाक के लिए कोर्ट के पास जाना पड़ रहा है. इन सब के बीच दिंसबर में लालू यादव की बहू ऐश्वर्या राय को ससुराल से निकाल दिया गया. जिसके बाद से शास्त्री नगर थाने में एक मामला भी दर्ज हुआ है जिसके बाद से यह बात सामने आ गई थी कि लालू परिवार में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है. उसके बाद ऐश्वर्या ने अपनी सास राबड़ी देवी और लालू यादव की बड़ी बेटी मीसा भारती पर प्रताड़ना का आरोप भी लगाया था.

इसी घटना के बाद से चंद्रिका राय और लालू परिवार के बीच से दोनों ही परिवार की दूरी लगातार बढ़ती चली गई. और इसका नतीजा यह हुआ कि चंद्रिका राय ने जदयू का दामन थाम लिया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here