MMS लीक के बाद अक्षरा सिंह हुई किडनैप, विडियो के जरिये हुआ खुलासा…

0
648

भोजपुरी सिनेमा की मशहूर अभिनेत्री अक्षरा सिंह आय दिन चर्चा में बनी रहती हैं. कुछ दिनों पहले ही वो अपने एक MMS विडियो के लीक को लेकर चर्चा में बनी हुई थी. वहीं यह चर्चा अभी शांत नही हुई थी की दूसरी ओर उनके किडनैप होने की चर्चा फ़ैल गयी हैं. अक्षरा सिंह के किडनैप को लेकर उनके फैन्स के बीच सनसनी फैला दी हैं. दरअसल , अक्षरा सिंह के द्वारा सोशल मीडिया पर एक विडियो शेयर किया गया हैं. इस विडियो में अक्षरा सिंह भोजपुरी सिंगर रत्नेश सिंह के साथ नजर आ रही हैं. बता दे की अक्षरा सिंह ने अपनी और रत्नेश सिंह का यह विडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर शेयर किया हैं. इस विडियो में देखा जा रहा है कि अक्षरा सिंह को भोजपुरी सिंगर रत्नेश सिंह ने किडनैप कर लिया हैं और उनसे उनकी आक्कहिरी इक्छा पूछी है , जिसपर अक्षरा सिंह ने कहा कि उनकी आखिरी इक्छा गोलगप्पे खाने की हैं.

अक्षरा सिंह केकिडनेपिंग के इस विडियो को उनके फैन्स के द्वारा काफी पसंद किया जा रहा हैं. लोगों ने इस विडियो पर अच्छी प्रतिक्रिया भी दी हैं. एक यूजर अक्षरा सिंह के इस वीडियो पर कॉमेंट करते हुए लिखती हैं कि इतनी मासूम लड़की को कोई भी छोड़ देगा. वहीं कुछ यूजर ऐसे भी है जो जमकर इस वीडियो की तारीफ कर रहें हैं तो वहीं कुछ यूजर अक्षरा के अगले वीडियो के बारे में पूछ रहे हैं. अक्षरा सिंह की गिनती उन कलाकारों में की जाती हैं जो लगातार सोशल मीडिया के जरिये अपने फैन्स से जुड़ी रहती हैं. और फैन्स भी उन्हें और उनके द्वारा शेयर किये गये पोस्ट को खूब पसंद करते हैं.

बताते चले की भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह कुछ दिनों पहले अपने वायरल MMS विडियो को लेकर काफी सुर्ख़ियों में बनी हुई थी. अक्षरा के इस वायरल विडियो को उनका प्राइवेट विडियो बताया जा रहा हैं. लेकिन जब इस वीडियो की जांच की गयी तो इस विडियो को फेक पाया गया हैं. मिली जानकारी के अनुसार ऐसा कहा जा रहा है कि यह विडियो 2 साल पुराना है जिसे एडिट कर वायरल किया जा रहा हैं. वहीं इस विडियो को लेकर अक्षरा सिंह ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी हैं और कहा कि उन्हें ऐसी चीजों से कोई फर्क नही पड़ता हैं. इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा की कोई कुछ भी बोले क्या फर्क पड़ता हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here