अक्षय कुमार की ‘केसरी’ ने तोड़े इन फिल्मों के रिकॉर्ड, कमाए इतने करोड़ रुपये

0
446

अभी अहाल ही में अक्षय कुमार की नयी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर रिलीज़ हुई है और रिलीज़ के एक हफ्ते बाद ही इस फिल्म ने कई फिल्मों के रिकॉर्ड को तोड़ दिया है. वैसे तो अक्षय कुमार देशभक्ति फिल्में बनाने के लिए ज्यादा मशहूर हैं और गौरतलब है कि उनकी ये फिल्म ‘केसरी’ भी देशभक्ति फिल्म भी है.

बुधवार की कमाई के साथ ही केसरी ने एक नया रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया. अक्षय कुमार की यह फिल्म इस हफ्ते में सबसे जल्दी 100 करोड़ की कमाई करने वाली फिल्म बन गई. और बुधवार की कमाई के साथ ही इस फिल्म ने गली बॉय को भी पीछे छोड़ दिया है. केसरी और गली बॉय दोनों एक साथ ही रिलीज़ हुई थी लेकिन बॉक्स ऑफिस पर केसरी का अच्छा प्रदर्शन देखने को मिला.

2019 में पहले हफ्ते में शानदार कमाई करने वाली फिल्मों में केसरी टॉप पर हैं. केसरी ने पहले हफ्ते में 100 करोड़, गली बॉय 93.5 करोड़, टोटल धमाल 92.24 करोड़, उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक 71.23 करोड़, मणिकर्णिका 56.56 करोड़, लुका छिपी 53.10 करोड़, बदला 37.78 करोड़, दी एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर 18.18 करोड़, ठाकरे 16.83 करोड़ और एक लड़की को देखा ऐसा लगा ने 16.15 करोड़ की कमाई की थी. यह पहले हफ्ते का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन है.

बात करते हैं केसरी के बारे में तो ये अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा की फिल्म देश और विदेशों में कुल 4200 स्क्रीन पर रिलीज हुई थी. अक्षय कुमार ने जबरदस्त एक्शन से दर्शकों का दिल जीत लिया है. . अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा की फिल्म  ‘केसरी’ ‘सारागढ़ी के युद्ध पर आधारित है. उनकी फिल्म को साल 2019 की सबसे बड़ी ओपनिंग भी मिली है. अक्षय कुमार की ‘केसरी’ को आलोचकों की खूब वाहवाही भी मिली और क्रिटिक्स से अच्छी रेटिंग भी मिली. ‘केसरी’ को अनुराग सिंह ने डायरेक्ट किया है और करण जौहर ने इसे प्रोड्यूस किया है.

  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here