अगले महीने से बिहार में शुरु होगी अक्षय-सारा-धनुष की फिल्म ‘अतरंगी रे’ की शूटिंग

0
809

आनंद एल रॉय (Anand L. Roy) के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘अतरंगी रे’ (Atarangee Re) की शुटिंग अगले महीने से शुरू होने जा रही है. इस फिल्म के स्टार कास्ट है अक्षय कुमार (Akshay Kumar), धनुष (Dhanush) और सारा अली खान (Sara Ali Khan), धनुष और सारा अली खान को लेकर पहले से ही चर्चा में बनी हुई है. इस फिल्म के तीनों ही किरदार पहली बार एक साथ पर्दे पर नजर आएंगे. जबकि इससे पहले निर्देशक आनंद एल रॉय और धनुष रांझना में साथ साथ थे. इस फिल्म की शुटिंग बिहार (Bihar) और मदुरै (Madurai) में होगी.

फिल्म के निर्देशक आनंद एल रॉय ने कहा कि इस फिल्म का मतलब है ‘अजीब अजीब’ उन्होंने कहा कि मुझे इस तरह के स्टार कास्ट की जरूरत थी जो सवाल खड़े कर सके. इस फिल्म के सभी किरदार अजीब हैं और यह उनका भावुक सफर होगा. इस फिल्म में अक्षय कुमार सारा अली खान और धनुष को कास्ट किए जाने के बारे में आनंद ने कहा कि वह कास्टिंग को ऐसे काम के तौर पर नहीं देखते हैं जो काफी पेचीदा हो. वह ऐसे भागीदारों को खोजते हैं जो सफर में उनकी ही तरह उत्साहित रहें. उन्होंने कहा कि मुझे खुशी हैं कि मुझे तीनों अनुभवी कालाकार मिले हैं.

बताया जा रहा है कि अतरंगी रे की शूटिंग अगले महीने से शुरू हो जाएगी. यह शुटिंग बिहार और मदुरई में संपन्न होगी. इस फिल्म के साथ अक्ष्य कुमार मध्य अप्रैल के बाद इस फिल्म का हिस्सा बनेंगे. फिल्म की शूटिंग कुल 80-90 दिनों तक चलेगी जो जुलाई में समाप्त हो जाएगी. फिल्म ‘अतरंगी रे’ की कहानी राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता हिमांशु शर्मा ने लिखी है और एआर रहमान इसका संगीत देंगे. ‘कलर येलो प्रोडक्शन्स’, ‘टी-सीरीज’ और ‘कैप ऑफ गुड फिल्म्स’ मिलकर फिल्म का निर्माण कर रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here