बिहार में विधानसभा चुनाव को लेकर चुनाव आयोग कि सर्वदलीय बैठक खत्म, जदयू और राजद ने कही यह बड़ी बात

0
374

बिहार में विधान सभा चुनाव को लेकर राजनीति तेज हो गई है. आज निर्वाचन आयोग ने भी सर्वदलिय बैठक की है. इस बैठक में जदयू, बीजेपी, कांग्रेस, वामदल समेत अन्‍य राजन‍ीतिक पार्टियों के प्रतिनिधियों ने शिरकत की। बताया जाता है कि चुनाव आयोग की बैठक में कोरोना काल में चुनाव प्रचार को लेकर राजनीतिक पार्टियों के प्रतिनिधियों से व्‍यापक चर्चा हुई. बैठक में जदयू ने कहा- एक ही फेज में मतदान हो. राजद ने डिजिटल रैली पर रोक लगाने की मांग की है.

बिहार के मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी एचआर श्रीनिवास ने शुक्रवार को राजनीतिक दलों के प्रतिनिधियों के साथ चुनाव तैयारियों को लेकर विचार विमर्श किया. मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी के साथ मीटिंग में बिहार के सभी राजनीतिक दल के नेताओं को आमंत्रित किया गया था. बिहार निर्वाचन कार्यालय में हुई बैठक जदयू की ओर से सांसद ललन सिंह, आरसीपी सिंह और मंत्री संजय झा ने भाग लिया. वहीं, भाजपा की तरफ से प्रदेश अध्यक्ष डॉ. संजय जायसवाल, स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय बैठक ने बैठक में शामिल हुए. इसी तरह, राजद की तरफ से प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह के अलावा शक्ति सिंह यादव, आलोक मेहता ने मीटिंग में भाग लिया.

इस बैठक में बिहार में होने वाले चुनाव को लेकर बात की गई है. जिसमें सभी प्रतिनिधियों से बात की हई है. चुनाव आयोग ने राजनीतिक पार्टियों से कोरोना काल में होने वाली समस्याओं के बारे में भी अवगत कराया और इस दौरान आने वाली परेशानियों का भी जिक्र किया. इधर जदयू की ओर से कहा गया है कि पूरा चुनाव एक ही फेज में कराया जाए. तो राजद की तरफ से कहा गया है कि डिजिटल रैली पर रोक लगाई जाए. इधर वामदल ने चुनाव आयोग से अपनी मांग रखते हुए कहा है कि नेताओं को गांव तक जाने की अनुमति मिले.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here