एम्बुलेंस अटेंडेंट ने किया खुलासा, सुशांत का शरीर पीला पड़ गया था पैर मुड़े हुए थे

0
130

सुशांत सिंह राजपूत मामले में रोज नए खुलासे सामने आ रहे हैं. सुशांत सिंह राजपूत मामले की जांच अब सीबीआई को सौंप दिया गया है. सीबीआई ने रिया चक्रवर्ती समेत 6 लोगों पर मुकदमा दायर कर दिया है. इधर ईडी भी सुशांत मामले में रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार के लोगों से पूछताछ कर रही है. अब सीबीआई ने भी लोगों का बयान दर्ज करना शुरू कर दिया है. इसी कड़ी में सशांत की डेड बॉडी को ले जाने वाले एंबुलेंस अटेंडेट ने एक नई बात कही है.

एक न्यूज चैनल से बात करते हुए उन्होंने बताया है कि जब वह सुशांत सिंह राजपूत के कमरे में पहूंचे तो उसने देखा कि बेड पर अभिनेता की डेड बॉडी पड़ी है. उन्होंने यह भी कहा कि सुशांत की बॉडी पीली पड़ गई थी. उन्होंने कहा कि पहले भी आत्महत्या करने वाले शख्स की डेड बॉडीज देखी है लेकिन वो पीली नहीं पड़ती हैं. ऐंबुलेंस अटेंडेट ने यह भी कहा है कि सुशांत के पैर पर निशान थे. और दोनों मुडे हुए भी थे. उन्होंने यह भी कहा कि सुशांत के मुंह से झाग भी नहीं निकलते देखा.

रिया चक्रवर्ती और उसके परिवार के लोगों से ईडी पूछताछ कर रही है. ईडी ने सोमवार को करीब 9 घंटे तक पूछताछ की है. इस दौरान रिया से उनकी आय और उनके खर्च की जानकारी ली गई जिसमें कई खुलासे सामने आए हैं. वहीं ईडी के सामने वे कई सवालों के जवाब देने में नाकामयाव रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here