बॉलीवुड से हुए थे रिजेक्ट लेकिन अमेरिका में सुपरस्टार बन किया पुरे बिहार का सिर ऊँचा

0
3809

कहते है बस सपना देखना कोई बहुत बड़ी बात नहीं होती है बल्कि सपने को पूरी मेहनत के साथ पूरा करना बहुत बड़ी बात होती है। ऐसा ही एक्टिंग करने का सपना देखा था बिहार के मोतिहारी डिस्ट्रिक्ट में रहने वाले प्रभाकर शरण ने। किसी ने शायद सोचा भी नहीं था कि एक बिहारी आज ऐसे मुकाम पर पहुँच जाएगा कि पूरी दुनिया में मशहूर हो जाएगा। जी हाँ , अपने एक्टिंग के सपने को सच कर दिखाया प्रभाकर ने। आइये जानते है प्रभाकर की कहानी के बारे में।

अपनी आँखों में एक्टिंग का सपना लिए हुए प्रभाकर ने मुंबई शहर के तरफ अपना रुख किया पर बार-बार असफलता ही मिली लेकिन प्रभाकर ने हार नहीं माना और लैटिन अमेरिका देश के कोस्‍टा रिका में चला गया। हाँ, यह बात सच है कि वो अपनी पहचान बॉलीवुड में नहीं बना पाए लेकिन लैटिन अमेरिका में आज अपने टैलेंट के बल पर झंडे गाड़ रहे है।

उनकी एक स्पेनिश फिल्म एनरेडाडोस: ला कंफ्यूजन (इनटेंगल्ड: द कंफ्यूजन) से उन्होंने 2017 में डेब्यू किया और यह फिल्म सुपरहिट हो गयी। इस फिल्म की खास बात यह है कि यह फिल्म पुरे बॉलीवुड स्टाइल में बनी मतलब की इस फिल्म में बॉलीवुड फिल्मों की तरह ही गाने और डांस है। प्रभाकर अपनी इस फिल्म को मार्च-अप्रैल में हिंदी, अंग्रेजी और भोजपुरी में “एक चोर, दो मस्तीखोर” के नाम से रिलीज करने जा रहे हैं।

लैटिन अमेरिका में रहते हुए ही उन्हें वहां की एक लड़की से प्यार हो गया और उन्होंने उससे शादी कर ली। लैटिन अमेरिका में थोड़ी सफलता मिलने के बाद प्रभाकर ने 2010 में फिर से बॉलीवुड में ट्राई करना चाहा लेकिन फिर से उन्हें कुछ हासिल नहीं हुआ। नाकामी और तनाव के कारण प्रभाकर अपनी पत्नी और बेटी के साथ 2014 में वापस कोस्टा रिका लौट आए। प्रभाकर के मुताबिक उनकी पत्नी टेरेसा ने ही उनका साथ दिया। दोनों ने मिलकर करीब 1.5 मिलियन डॉलर इकट्ठे किए और फिल्म के लिए फंड जुटाया और फिल्म Enredados: La Confusion डायरेक्ट की और उसी में एक्टिंग भी की। जिसके बाद अब वो एक सुपर स्टार बन चुके हैं। उम्मीद है की लैटिन अमेरिका की ही तरह यह फिल्म भारत में भी शानदार प्रदर्शन करेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here